पटना के इन रास्तों पर 2 नवंबर को नो एंट्री, गांधी मैदान में शिक्षक नियुक्ति पत्र समारोह के चलते ट्रैफिक डायवर्ट

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार 2 नवंबर को कई रास्तों पर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी. गांधी मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे. इसके चलते ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है. गांधी मैदान की ओर जाने वाले रा्ते बंद रहेंगे. शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के चलते दो नवंबर को इस ओर व्यावसायिक वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह रोक रहेगी. सुबह से दोपहर तक पटना आने वाले रूट पर ट्रक नहीं चलेंगे. हालांकि आम और अनिवार्य सेवा जारी रहेगी. यातायात पुलिस ने निर्देश जारी किए हैं. गांधी मैदान के चारों ओर पार्किंग पर बैन रहेगा.

पटना ट्रैफिक पुलिस ने गांधी मैदान के चारों ओर नो पार्किंग जोन घोषित किया है. दो नवंबर को वहां किसी तरह की पार्किंग सहित ठेले-खोंमचे नहीं लगेंगे. ठाकुरबाड़ी मोड़ से गांधी मैदान जाने वाले व्यवसायिक वाहन, ऑटो, ई-रिक्शा को नाला रोड की ओर, नेहरू मार्ग से गांधी मैदान जाने वाले वाहनों को गोलघर तिराहा से बुद्धमार्ग, आयुक्त कार्यालय से गांधी मैदान की ओर जाने वाले वाहनों को जेपी गंगा पथ, पुलिस लाइन तिराहा से गांधी मैदान की ओर जाने वाले को पुलिस लाइन तिराहा से राजापुर पुल की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा.  

वहीं, राजापुर पुल से गांधी मैदान जाने वाले को बोरिंग रोड की ओर, भट्टाचार्या चौराहा से गांधी मैदान की ओर जाने वाले वाहनों को नाला रोड, पीरमुहानी व एसपी वर्मा रोड से गांधी मैदान आने वाले वाहनों को भट्टाचार्या चौराहा और मीठापुर न्यू बाईपास मोड़ से जाने वाले वाहनों को करबिगहिया की ओर भेज दिया जाएगा. 90 फीट रोड से पुरानी बाईपास में जाने वाले वाहनों को जीरोमाईल, धनुकी मोड़ से पुरानी बाईपास जाने वाले वाहनों को जीरोमाईल भेजा जाएगा.

गांधी मैदान में शिक्षकों के बैग-बोतल लाने पर बैन, नीतीश देंगे नियुक्ति पत्र

सुबह सात बजे से ट्रकों के परिचालन पर रोक
दो नवंबर को सुबह सात से दोपहर दो बजे तक बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहा, मसौढ़ी और दनियांवा से पटना की ओर आने वाले ट्रकों के परिचालन पर रोक रहेगी. जबकि नालंदा, हाजीपुर भोजपुर, सारण, अरवल, जहानाबाद, बेगूसराय, लखीसराय जिले से पटना की ओर आने वाले ट्रकों के परिचालन पर सुबह छह से दोपहर दो बजे तक रोक रहेगी.

Web Title : NO ENTRY ON PATNA ROADS ON NOVEMBER 2, TRAFFIC DIVERTED DUE TO TEACHER APPOINTMENT LETTER CEREMONY AT GANDHI MAIDAN

Post Tags: