बिहार का सीरियल किलर दिल्ली से गिरफ्तार, 6 लोगों की हत्या कर चुका है चंदन, साथी संग स्पेशल सेल ने दबोचा

बिहार के मोतिहारी के रहने वाले दो खूंखार अपराधियों को दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों के नाम चंदन और सुंदर है. जिसमें चंदन सीरियल किलर है. अब तक उस पर 6 से ज्यादा हत्या के मामले दर्ज है. दोनों बदमाश फोन करके अवैध वसूली करते थे. दिल्ली से बिहार तक कई लोगों से मोटी रकम भी वसूल चुके हैं. बिहार में दोनों पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. दोनों बदमाशों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है.

वहीं दोनों आरोपियों से पूछताछ और रिमांड पर लेने के लिए मोतिहारी पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई है. अवैध वसूली के लिए दिल्ली में कई लोगों को कॉल कर अवैध वसूली का आरोप है. बिहार पुलिस ने चंदन की गिरफ्तारी में मदद करने के लिए सूचना देने पर  50 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जब आरोपी चंदन को रोका तो उसके सहयोगी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं मोतिहारी जिले के एक टॉप टेन अपराधी आलोक तिवारी को गिरफ्तार किया गया है. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. आलोक तिवारी पहाड़पुर थाना के मनकररिया हुसेपुर का है. उक्त जानकारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान दी. बताया कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मलदहवा सरेह में हुये अरमान आलम की हत्याकांड में वह फरार चल रहा था. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.


एसपी ने बताया कि सूचना थी कि कुख्यात अपराधी आलोक तिवारी हरियाणा के रेवाडी जिला के धारुहेडा के सेक्टर 6 में छुपा हुआ है. इसके आधार पर टीम का गठन कर हरियाणा भेजा गया. जहां हरियाणा पुलिस की सहयोग से गिरफ्तार किया गया. वह पहाड़पुर के अरमान आलम हत्याकांड के अलावा सारण जिला के मशरख थाना क्षेत्र में 2014 में हुयी डकैती कांड में वांटेड था.

Web Title : BIHARS SERIAL KILLER ARRESTED FROM DELHI, CHANDAN HAS KILLED 6 PEOPLE, SPECIAL CELL ARRESTED WITH ACCOMPLICE

Post Tags: