अपराधियों ने खाद दुकानदार सहित तीन को मारी गोली

वैशाली : रविवार की शाम महुआ ताजपुर मार्ग के हरपुर बेलवा गांव में अपराधियों ने दुकानदार की बाइक और रुपए लूट लिए. दुकान बंद कर घर जा रहे एक खाद दुकानदार सहित तीन को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाइक तथा दिन भर के बिक्री के रुपए छीन कर फरार हो गए.  

घटना रविवार की देर शाम महुआ-ताजपुर मार्ग के हरपुर बेलवा के पास करीब 07:40 में हुई. गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े और दर्द से कराह रहे तीन लोगों को उठाकर इलाज के लिए तत्काल पटना भेज दिया मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना के हरपुर बेलवा चौक पर सन्नी खाद बीज नामक दुकान कर रखें पातेपुर थाना के गाड़आ के संजीव कुमार सिंह अपने भाई सतीश कुमार के साथ एक बाइक से घर जा रहे थे तथा दूसरे बाइक से मकान ठेकेदार भी थे. उनके पास दिन भर के बिक्री के रुपए थे जिसे लेकर घर निकल रहे थे.  

इसी बीच पीछा कर रहे एक उजली अपाचे बाइक पर तीन सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें दुकान से 1 किलोमीटर आगे रोक लिया. लूटने का प्रयास के दौरान उन लोगों से अपराधियों को बहसाबहसी हुई. जिसके कारण अपराधियों ने तीनों को गोली मारकर घायल कर दिया.

घटना में संजीव सिंह को पेट में गोली लगी है और उनके भाई सतीश कुमार को पैर में गोली लगना बताया गया है. वहीं एक मकान ठेकेदार को बांह में गोली लगने की जानकारी लोगों द्वारा दी गई है. बताया गया के घायलों की स्थिति नाजुक देख गाड़ी कर पटना भेजा गया है.

लोगों ने बताया कि अपाचे गाड़ी से अपराधी पीछा कर उन्हें घेर लिया जब वे रुपए देने में आनाकानी किए तो गोली मार दी. एक अनुमान के मुताबिक दो से ढाई लाख रुपए लूट होना बताया जा रहा है. मालूम हो कि 2 साल पहले भी दुकानदार संजीव को अपराधियों ने उक्त स्थान पर ही घेर कर मारपीट किया था और तीन लाख  से अधिक रुपए और बाइक भी लूट ली थी. घटना के बाद दुकानदारों में दहशत का माहौल हो गया है. लोगों ने सूचना थाने को दी है.


Web Title : CRIMINALS SHOT THREE INCLUDING COMPOSTING SHOPKEEPER