विभिन्न मांगों को लेकर आप का एकदिवसीय धरना प्रदर्शन

वैशाली : महुआ प्रखंड कार्यालय परिसर में 11 सूत्रीय मांगों को लेकर शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया.  

महुआ प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर कुमार की अध्यक्षता एवं आम आदमी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप सोनी के संचालन में आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि महुआ प्रखंड क्षेत्र के अनेको पंचायतो और गाँव में पानी की जलस्तर कम होने से चापाकल दिन प्रतिदिन सूखते जा रहे है जिससे पानी की समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है.

उन्होंने नीलगायों के द्वारा फसल की क्षति समेत राशन केरोसिन वितरण में अनियमितता, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन की राशि मे बढ़ोतरी करने समेत कई अन्य मांगों के समर्थन में धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कहा की यदि समय रहते इन तमाम मांगों को पूरा नही होने पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

धरना प्रदर्शन के बाद प्रखंड कार्यालय पंहुच कर पार्टी द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी को ग्यारह सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा गया. इस मौके पर शैलेंद्र सिंह, जय प्रकाश सिंह, जिलाध्यक्ष मनोज साह, राज बल्लव सिंह, तिलकधारी सहनी आदि समेत पार्टी से जुड़े अनेको कार्यकर्ता इस एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में उपस्थित थे.

Web Title : DHRANA OF AAP PARTY AT MAHUA BLOCK CAMPUS

Post Tags: