शराब पीने के नहीं दिए पैसे, तो पत्नी को दर्दनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

सासाराम : नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी दुर्गावती देवी को लोहे के रॉड से इसलिए पीटकर मार डाला, क्योंकि उसने दोबारा शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने भी शराबी को पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह बाहर से शराब पीकर लौटा गोपाल दुर्गावती से बार-बार सौ रुपए और शराब पीने के लिए ही मांग रहा था. असमर्थता जता चुकी दुर्गावती गोपाल की मार खाने के बाद लगातार रोए जा रही थी. इस बीच घर में मौजूद सपना, चिंता, अमन व रमन पिता को समझाने का प्रयास भी कर रही थीं, पर शराब पीने का जुनून इस कदर सवार था कि गोपाल ने दरवाजे पर रखे लोहे का रॉड से पत्नी के सर पर प्रहार कर डाला. तीन चार बार मारने के बाद पत्नी मौके पर गिरी और ढेर हो गई.

इधर मां को जमीन पर गिरा देख रो रहे बच्चों की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीण इस उम्मीद में उसे सदर अस्पताल लाए कि शायद कुछ सांसें बची हों. लेकिन यहां तो पहुंचते ही चिकित्सकों ने दुर्गावती को मृत करार दिया.

वहीं,पत्नी दुर्गावती की हत्या करने के बाद गोपाल घर से बाहर निकलकर गली में शोर मचाने लगा. गली में नशे में धुत होकर शोर मचाए जाने और हत्या की खबर सुनकर ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए और गोपाल को गली में ही पिटना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि उन्होंने उसे इस कदर पीटा की उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि, पुलिस ग्रामीणों की पिटाई से गोपाल की मौत होने की बात से इनकार कर रही है. थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह का मानना है कि पति पत्नी के अापसी मारपीट में ही गोपाल की भी मौत हुई है.
पांच बच्चों में सबसे बड़ी बेटी 23 वर्षीय रिंकी की शादी हुई है. 16 वर्षीय सपना, 14 वर्षीय अमन, 12 वर्षीय चिंता, 10 वर्षीय रमन की परवरिश दुर्गावती देवी अपने दम पर करती थी. साथ में शराबी पति की तरफ से नशे में धुत होकर शराब के लिए प्रतिदिन होने वाली मारपीट को भी बर्दाश्त करती थी. यही कारण है कि गोपाल नट के प्रति विश्रामपुर टोला के लोगों में पहले से ही आक्रोश था. हर रोज दुर्गावती की पिटाई और बच्चों की तड़प देख रहे ग्रामीणों ने अपने आंखों के सामने गोपाल नट की बर्बरता देखी तो उनसे सहन नहीं हुआ.
ग्रामीणों की माने तो नाचने गाने वाले परिवारों से भरे विश्रामपुर टोला का निवासी गोपाल अपनी पत्नी दुर्गावती व सभी बच्चों की प्रतिदिन नशे में धूत होकर पिटाई करता था. यहां तक की बच्चों के पैसे भी छिनकर शराब पी जाता था. जब उससे भी जी नहीं भरता तो घर में रखे गए खाने पीने के अनाज बेचकर शराब की दुकान पर दे आता था. गोपाल के इन हरकतों से परिवार की आर्थिक स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही थी.  

Web Title : DONT DRINK THE MONEY PAID, THEN THE WIFE FERRIES TO WADE DEATH IN THE PAINFUL WAY