पटना से समस्तीपुर को जा रही बस खाई में जा गिरी, चार की मौत

पटना : राजधानी पटना स्थित अगमकुंआ में एक बड़ा बस हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि पटना से समस्तीपुर की ओर जा रही यात्री बस बीस फीट गहरे खाई में जा गिरी. जानकारी के अनुसार राजधानी पटना से रोसड़ा जा रही बस अगमकुआं थाना क्षेत्र के धनुकी मोड़ के पास पलट गई.

बस हादसे में कई लोगों की मौत की खबर है. हालांकि बताया जा रहा है कि चार लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद पुलिस द्वारा राहत का कार्य चलाया जा रहा है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.  

हादसे को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत ही लोगों को बचाने का काम शुरू कर दिया. कई लोगों को गांव वालों ने ही निकाला. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस जवान भी मौके पर पहुंचकर तुरंत राहत कार्य शुरू कर दी. घटना स्थल पर खुद एसएसपी मनु महाराज भी पहुंचे. उन्होंने खुद बचाव का कार्य शुरू करवाया.  

वहीं, घायलो लोंगो को इलाज के लिए पीएमसीएच और एनएमसीएच भेजा गया. अभी मरने वालों की संख्या 4 बताई जा रही है. हालांकि और भी लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, दर्जनों लोग घायल हो गए हैं. बस के अंदर से लोगों को निकालने का काम जारी है. घटना के बाद इलाके में भी अफरा-तफरी का माहौल है.

Web Title : FOUR DEATH IN BUS ACCIDENT