कांग्रेसी विधायक हूं, कांग्रेस में ही रहूंगी; बीजेपी के साथ जाने की अटकलों पर नीतू सिंह की सफाई


कांग्रेस विधाक नीतू सिंह के पाला बदलने की अटकलों के बीच उन्होने बड़ा बयान दिया है. नीतू सिंह ने कहा कि जो खबरें चल रही हैं. वो भ्रामक है. मैंने ये कहा था कि अगर बीजेपी मुझे नवादा से सांसदी का टिकट देती है. तो भाजपा में जाने की सोच सकती हूं. क्योंकि जनता चाहती है कि नवादा का सांसद लोकल हो. मेरे इसी बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. मैं कांग्रेसी विधायक हूं और कांग्रेस में ही रहूंगी. मेरी पार्टी से किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है. नीतू सिंह हसुआ से कांग्रेस एमएमए हैं.

आपको बता दें नीतू सिंह की डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को मिठाई खिलाते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसको लेकर उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है. जिस पर नीतू सिंह ने कहा कि ये फोटो उस वक्त की हैं, जब सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा डिप्टी सीएम बने थे. और मैं उन्हें बधाई देने गई थीं. साथ ही उन्होने कहा कि नवादा में तो लोजपा का सीटिंग सांसद है. तो भी बीजेपी की तो कोई बात ही नहीं है.

नीतू सिंह के कांग्रेस का पाला बदलकर बीजेपी में जाने की अटकलों का तब बल मिला था. जब उन्होने कहा था कि अगर बीजेपी उन्हें नवादा लोकसभा सीट से टिकट देती है. तो वो इस बारे में सोच सकती है. जिसके बाद नीतू सिंह के बीजेपी में जाने की चर्चा तेज हो गई थी. आपको बता दें महागठबंधन के सात विधायक अभी तक एनडीए के साथ जा चुके हैं. कल ही भभुआ से आरजेडी विधायक भरत बिंद भी पाला बदलकर बीजेपी के साथ हो गए हैं. बिहार में एनडीए सरकार के गठन के बाद से लगातार आरजेडी और कांग्रेस में टूट-फूट जारी है.

Web Title : I AM A CONGRESS MLA, I WILL REMAIN IN CONGRESS; NEETU SINGH CLARIFIES SPECULATION OF JOINING HANDS WITH BJP

Post Tags: