नाम का लॉक डाउन, सरकार छुपा रही अपनी नाकामी- विजय कुमार विजय

बिहार. इस बार जो लॉंकडाउन 16से 31 तक हुआ है सिर्फ़ नाम का है सरकार अपनी नाकामी को छुपा रहे है, हर मोड़ पर विफल है. यह बाते मुंगेर राजद विधायक  विजय कुमार विजय ने प्रेस वार्ता में कही.

उन्होंने कहा विधान सभा चुनाव को स्थगित कर राजनीति से उपर उठकर सबों को एकजुट होकर कोरोना महामारी से लड़ना है, जब जनता रहेगी तभी तो राजनीति होगी, पहले हमलोगों को जनता के जानमाल की रक्षा करनी है उसके बाद चुनाव हो.

उन्होंने कहा पुरा बिहार ख़ासकर मुंगेर जो कोरोना से मुक्ति की ओर अग्रसर था पर भाजपा की रैली ने इसे और विस्फोटक बना दिय वही पटना मे भाजपा कार्यालय मे जॉंच हुआ और प्रदेश अध्यक्ष सहित कई बड़े नेता पोजेटीव पाये गये. कोरोना महामारी के कारण ख़ास से आम तक परेशान है, न ही बिजली बिल माफ़ हुआ न ही स्कूल फ़ीस, स्कुल ऑनलाइन पढ़ाई करवा रहा इससे पढ़ाई कम बच्चों को कठिनाई ज़्यादा हो रही है.

आगे कहा स्वास्थ्य व्यवस्था भी चरमरा गई है जॉंच भी ठीक से नहीं हो पा रही है, ग्रामीण कार्य मंत्री भी पोजीटीव हो गये है उनको कोरोनटाईन सेंटर मे होना चाहिये उनके साथ रहने वाले घुमने वाले का भी जॉंच होना चाहिये. कोरोनटाईन सेंटर मे खाना की भी स्थिति दयनीय है. इसलिये सारे दल को एकजुट होकर कोरोना महामारी से जंग सड़ने की ज़रूरत है न की चुनाव लड़ने की. मौके पे डी एस एस प्रदेश अध्यक्ष डॉं यादवेन्दु रणधीर मौजुद थे.

Web Title : NAME LOCK DOWN, GOVERNMENT HIDING ITS FAILURE VIJAY KUMAR VIJAY

Post Tags: