पुराने ख्यालात के हैं नीतीश कुमार, कोई विजन नहीं, बस इधर-उधर; मुजफ्फरपुर में गरजे तेजस्वी

तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान आज मुजफ्फरपुर पहुंचे. जहां उन्होने जनसभा को संबोधित करते हुए जेडीयू अध्यक्ष सह सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने नीतीश को पुराने ख्यालात का बताया और कहा कि उनका अब कोई विजन नहीं है. और न ही गठबंधन बदलने का कोई रीजन है, बस इधर-उधर करना ही काम है. तेजस्वी ने कहा कि हमने जो रोजगार और नौकरी की लकीर खींची है. अब देश में कोई भी नेता हो, कोई भी सरकार हो. अब वो नौकरी की बात करेगी.  

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी है. लेकिन वो 9 बार शपथ ले चुके हैं. और एक कार्यकाल में तीन बार. तेजस्वी ने कहा कि हम तो पीएम मोदी को भी चैलेंज करते हैं. कि क्या वो नीतीश कुमार की गांरटी लेंगे. कि पलटेंगे या नहीं.  तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जो वादे किए वो 17 महीनों के कार्यकाल में पूरे भी किए. कई बार हमारे विभाग की फाइलें दबाई गई.  

इससे पहले जब तेजस्वी जन विश्वास यात्रा पर रवाना हुए तो इससे पहले उन्होने बेटी कात्यायनी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और गाय को खाना लिखाया.  राबड़ी देवी और लालू यादव के पैर छुए. पटना से मुजफ्फरपुर के बीच में तेजस्वी के स्वागत में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

आपको बता दें जन विश्वास यात्रा के दौरान वे 32 जिलों में जनसभा और एक अन्य जिले में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे. सोमवार को प्रदेश राजद के प्रधान महासचिव व विधायक रणविजय साहू की ओर से जारी संशोधित जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम के अनुसार यात्रा अब 29 फरवरी के बदले 1 मार्च को समाप्त होगी.

Web Title : NITISH KUMAR IS OLD FASHIONED, NO VISION, JUST HERE AND THERE; TEJASHWI THUNDERS IN MUZAFFARPUR

Post Tags: