आधी रात को पड़ोस की लड़की के साथ पकड़ा गया बीपीएससी शिक्षक, लोगों ने करा दी शादी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बीपीएससी से चयनित एक शिक्षक आधी रात को पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के साथ कमरे में पकड़ा गया. इसके बाद लोगों ने दोनों की शादी करवा दी. मामला औराई थाना इलाके के भलूरा पंचायतके जगौगिला गांव का है. शिक्षक मीनापुर थाना इलाके के दही पट्टी का रहने वाला है. पिछले साल नवंबर में बीपीएससी परीक्षा पास करने के बाद उसकी जोगलिया के उर्दू मध्य विद्यालय में नियुक्ति हुई थी. वहां वह अपनी मां के साथ किराये का मकान रहकर रहने लगा.

इसी बीच शिक्षक को पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम हो गया. दोनों चुपके-चुपके मिलते रहे. रविवार की देर रात शिक्षक को अपनी प्रेमिका के कमरे में जाते हुए स्थानीय लोगों ने देख लिया. रात 12 बजे उसे प्रेमिका के साथ लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर हो-हल्ला होने लगा. इसके बाद लोगों ने उन दोनों की शादी करा दी.

शिक्षक ने बताया कि वे दोनों प्रेम करते हैं. बिना किसी दबाव में उन्होंने प्रेमिका से शादी की है. यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों के घर वाले भी इस शादी से राजी हैं. ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक जिस स्कूल में शिक्षक तैनात है वहां उसकी प्रेमिका की छोटी बहन पढ़ती है. उसी के सहारे वह लड़की तक पहुंचा और मोबाइल नंबर लेकर फोन पर बात करने लगा.

Web Title : BPSC TEACHER CAUGHT WITH NEIGHBOURHOOD GIRL IN THE MIDDLE OF THE NIGHT, PEOPLE GOT MARRIED

Post Tags: