नीतीश की दिल्ली में आज बीजेपी नेताओं से मुलाकात गया में भीषण एक्सीडेंट

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में हैं. उनकी बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात संभव है. शाम में वे इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. गया जिले के कोंच में सफारी और बोलेरो कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. अरवल जिले के वंशी में पानी भरे गड्ढे में डूबने से चार साल के बच्चे की मौत हो गई. बिहार शिक्षा बहाली की 16 मार्च को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है. शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक ने फिर से कुलपतियों की बैठक बुला ली है, वहीं राजभवन ने एक बार फिर वीसी को इस बैठक में जाने से मना कर दिया है. इससे राजभवन और विभाग में टकराव बढ़ गया है.   

नीतीश कुमार आज दिल्ली में, बीजेपी नेताओं से मिलेंगे, शाम में इंग्लैंड रवाना होंगे
सीएम नीतीश कुमार बुधवार शाम को पटना से दिल्ली पहुंच गए. यहां आज उनकी बीजेपी नेताओं से मुलाकात संभव है. इस दौरान जेडीयू और बीजेपी के बीच सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चर्चा हो सकती है. सीएम नीतीश का आज शाम में ही दिल्ली से इंग्लैंड जाने का कार्यक्रम है. वे इंग्लैंड और स्कॉटलैंड की एक हफ्ते की यात्रा पर रहेंगे.

अरवल: गड्ढे में डूबने से चार वर्षीय बच्चे की मौत
जिले के वंशी थाना क्षेत्र के अनुवा गांव में चार वर्षीय बच्चे की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि शिवम कुमार बुधवार की शाम 3 बजे गढ्ढे के आसपास खेल रहा था. इसी बीच लापता हो गया. जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों एवं गांव के लोगों के द्वारा खोजबीन की जाने लगी. गुरुवार को अहले सुबह ग्रामीणों ने गड्ढे से बच्चे का शव निकाला. सूचना मिलते ही बंसी थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं.

गया : सफारी और बोलेरो की सीधी टक्कर, ड्राइवर की मौत
जिले के कोंच थाना इलाके में बीती आधी रात को सफारी कार और बोलेरो की भीषण टक्कर हो गई. इसमें बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा अहियापुर-गुरारू स्टेट हाइवे स्थित अहियापुर नहर के पास हुआ. पुलिया संकरी होने की वजह से दोनों कारों में सीधी टक्कर हुई. मृत चालक की पहचान रमेश सिंह (उम्र 50 वर्ष) के रूप में हुई है. वह अरवल जिले के परासी थाना केरूपी बिगहा गांव का था रहने वाला था.

स्कॉटलैंड से बिहार के लिए निवेश कैसे लाएंगे नीतीश, विदेश यात्रा पर पीके का तंज
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विदेश दौरे पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. जनसुराज के सूत्रधार पीके ने कहा कि सीएम बिहार में निवेश लाने के लिए स्कॉटलैंड जा रहे हैं. स्कॉटलैंड में कौनसा सरप्लस कैपिटल है, जहां से बिहार के लिए निवेश लाएंगे. उन्होंने कहा कि पैसा लाने के लिए नीतीश कुमार को अमेरिका, यूरोप, जापान जैसे देशों की यात्रा करनी चाहिए. बता दें कि सीएम नीतीश गुरुवार को दिल्ली से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. इस दौरान वे इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.  


Web Title : NITISH KUMAR MEETS BJP LEADERS IN DELHI TODAY

Post Tags: