नीतीश के कंधे पर चुनावी नैया पार करना चाहते राजनैतिक दल, अशोक चौधरी के निशाने पर RJD या कोई और?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए चौथी बार नामांकन भरा. मंगलवार को नीतीश कुमार जब विधान सभा नॉमिनेशन भरने पहुंचे तो उनके साथ पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, वीजेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान नीतीश कुमार के करीबी अशोक चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है.

 जदयू नेता ने कहा कि सभी राजनीतिक दल सीएम नीतीश कुमार के कंधे पर सवार होकर अपनी चुनावी नैया पार कराना चाहते हैं. मीडिया कर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जितने भी राजनीतिक दल हैं सब के सब इसी फिराक में रहते हैं कि नीतीश कुमार के कंधे पर सवार होकर चुनाव की नैया पार कर लें. आजकल कुछ दल नीतीश जी का चालीसा पाठ करते रहते हैं और अलग होते ही पूर्व व्यक्तिगत टिप्पणी करके आरोप लगाने लगते  हैं. कंधे पर सवार होने वाले शब्दों के इस्तेमाल से बिहार के राजनीतिक एक पुरानी बात याद आती है जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी विजय कुमार सिन्हा समेत कई नेताओं ने दावा किया था कि बीजेपी अब किसी को अपने कंधे पर नहीं बैठाएगी.  

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार दिन रात बिहार के लोगों की भलाई के लिए काम करते रहते हैं. इस उम्र में इतना काम करने वाला नेता बहुत कम ही होगा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं कि जदयू खत्म हो जाएगा.  उन लोगों को कुछ हासिल नहीं होगा. नीतीश कुमार पर कभी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा. उन्होंने हमेशा सात्विकता के साथ काम किया.

Web Title : POLITICAL PARTIES WANT TO CROSS THE ELECTORAL BOAT ON NITISHS SHOULDERS, RJD ON ASHOK CHAUDHARYS TARGET OR SOMEONE ELSE?

Post Tags: