बिहार में बाढ़ पर सियासत जारी, आरजेडी ने सरकार पर लगाया गलत आंकड़े देने का आरोप

पटना : बिहार में बाढ़ का कहर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. इसके बीच राजनीति तेज होती जा रही है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बाढ़ को लेकर सरकार पर साधा निशाना साध रही है. पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का कहना है कि पीड़ितों के बीच राहत कार्य नहीं चल रहा है. सरकार की जो कमेटियां हैं वह कुछ और ही आंकड़ा दे रही है और सरकार का कुछ और ही है.

आरजेडी विधायक ने कहा कि दोनों में काफी असमानता है. साथ ही उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत के नाम पर सिर्फ राजनीति हो रही है. राहत के नाम पर जो पैसे खर्च हो रहे हैं,  वह जेब में जा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस विधायक मदन मोहन तिवारी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे कम्यूनिटी किचन के लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह फेल साबित हो रही है. सरकार के आंकड़े सही नहीं हैं.

विपक्ष के द्वारा लगाए गए आरोप पर बीजेपी विधायक जीवेश मिश्र और विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि अपने समय में विपक्ष कुछ भी नहीं किया. बाढ़ के नाम पर घोटाला किया. राज्य सरकार के सभी अधिकारी और कर्मचारी अपने काम में लगे हुए हैं. नोडल पदाधिकारी बनाया गया है.

उन्होंने कहा कि जो भी बाढ़ प्रभावित इलाका है, वहां कम्यूनिटी कीचन चलाए जा रहे हैं. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष मुद्दा विहीन है. इसी कारण ऐसे बयान विपक्ष के द्वारा दिया जा रहा है.

Web Title : RJD BLAMES GOVERNMENT TO PROVIDE WRONG INFORMATION ON FLOOD

Post Tags: