राजद के संभावित उम्मीदवार मिथिलेश राय की जनसमर्थन यात्रा में उमड़ी भीड़

पटना. तरैया विधानसभा क्षेत्र में मिथिलेश राय ने राजद में पेंच फंसा दिया है मिथिलेश राय राजद के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और उन्होंने भी पूरे दमखम के साथ तरैया में अपना चुनाव प्रचार प्रारंभ कर दिया है आज उनके समर्थन में हजारों समर्थक मोटरसाइकिल जुलूस के साथ पूरे विधानसभा के क्षेत्र का दौरा करने निकले थे जहां अपार जनसमर्थन उन्हें मिल रहा था मिथिलेश राय ने बताया कि उनकी लड़ाई किसी से नहीं है उन्हें खुद लालू जी जो राजद के सुप्रीम  हैं और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने यह आश्वासन दिया है कि वे तरैया से चुनाव की तैयारी करें इस कारण से वे तरैया में गांव-गांव जाकर लोगों को जगा रहे हैं.

मिथिलेश राय ने कहा कि तरैया के गांव गांव का उन्होंने जायजा लिया है लोगों में वर्तमान विधायक के प्रति आक्रोश है जिससे उन्होंने पार्टी को भी अवगत कराया है राजद टिकट वितरण से पहले पूरे तरैया विधानसभा क्षेत्र में सर्वे करा ले और देख ले कि मिथिलेश राय और वर्तमान राजद विधायक मुंद्रिका राय में कौन लोकप्रिय है.

आज उनके द्वारा निकाली गई जनसमर्थन यात्रा में दस हजार से ज्यादा लोग शामिल थे इस पर उन्होंने कहा कि यह लोगों का प्यार दुलार है लोग खुद से चलकर आए थे और उनके साथ पूरे क्षेत्र का दौरा किया लोगों को जगाया उन्होंने अपनी बात से पार्टी को और पार्टी के पदाधिकारियों को अवगत करा दिया है आगे निर्णय पार्टी को लेना है पार्टी का जो भी निर्णय होगा उन्हें सर्वमान्य होगा पर लोगों के बीच यह मैसेज गया है कि इस बार मिथिलेश राय के रूप में राजद की तरफ से तरैया में एक बेहतर विकल्प मिलने जा रहा है. बातचीत के क्रम में मिथिलेश राय ने बताया कि वह पूरे दमखम के साथ मैदान में हैं और राजद की लालटेन को ज्यादा रोशनी के साथ इस बार तरैयां विधानसभा क्षेत्र में जलाएंगे

Web Title : RJDS PRESUMPTION CANDIDATE MITHLESH RAIS PUBLIC SUPPORT VISIT CROWDED

Post Tags: