भाग कर आए प्रेमियों की पुलिस ने कराई शादी

सोनपुर : शुक्रवार को दो प्रेमियों ने हरिहरनाथ मंदिर परिसरों में आकार लुके- छिपे शादी रचाने के प्रयास कर ही रहा था कि उन लोगों की सपनों पर पानी फिर गया और पुलिस शक के आधार पर दोनों को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी जिसे सुनकर पुलिस को हौश उड़ गए.  

लड़के ने पुलिस को बताया कि मेरा नाम अखलेश राय पिता रामप्रवेश राय घर बहादुरपुर पटोरी जिला समस्तीपुर वही लड़की ने बताया की मेरा नाम पिंकी कुमारी पिता निसिव राय घर पहाड़पुर दियर थाना जुड़ावनपुर वैशाली है. दोनों में दो साल से एक दूसरे के फोन पर बातचीत होते-होते प्रेम की कहानी बन कर एक साथ जीने मरने की कसम खाकर आज हरिहरनाथ मंदिर में वैवाहिक जीवन में बंध कर खुशमय जीवन व्यतीत करने के लिए विवाह के बंधन में बंधने जा रहे थे लेकिन पकड़े गए.  

इस बात की खबर पुलिस ने दोनों प्रेमियों के परिजनों को दी जिसे सुनकर दोनों के परिजन आये लेकिन लड़की के पिता अपनी बेटी की शादी करने से इंकार कर दिए और मंदिर परिसरों में हो हंगामा करने शुरू कर दिया. पुलिस सारी बातें को सुनकर दोनों के बालिग होने के सबूतों पर लड़के पक्ष से शादी करने का प्रस्ताव को मंजूर कर लिया और मंदिर में ही लड़की से शादी करने की पहल लड़के के पिता ने कर दी जिसे सुनकर हरिहरनाथ ओपी प्रभारी ने दोनों को मंदिर में शादी करने की इजाजत दे दी.  

दोनों के सच्ची प्रेम के स्वीकारते हुए बाबा हरिहरनाथ ने अपने ही परिसरों में एक दूसरे के शादी के वैवाहिक बंधनो में बांध दिए. दोनों प्रेमी खुशमय जीवन जीने के लिए बाबा हरिहरनाथ के साथ सभी देवी देवताओं वअपने माता -पिता अन्य बड़ो को आशीर्वाद प्राप्त किया. वही लड़की के पिता ने अपनी लड़की के इस तरह के कार्यों से दुखी होकर अपने घर निराश होकर चले गए.


Web Title : RUNAWAY LOVERS GET MARRIED IN PRESENCE OF POLICE