यशवंत सिन्हा ने गैर बीजेपी दलों की बुलाई बैठक, शत्रुध्न सिन्हा भी हो सकते हैं शामिल

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने गैर बीजेपी दलों की एक बैठक बुलाई है. बैठक बिहार की राजधानी पटना में 21 अप्रैल को होगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए सभी गैर भाजपा राजनीतिक दलों को आमंत्रित किया गया है. इस बैठक में शत्रुध्न सिन्हा भी शामिल हो सकते हैं.

- जानकारी के मुताबिक बैठक में कांग्रेस, आरजेडी, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी समेत दूसरी गैर भाजपा पार्टियां शामिल होंगी. बैठक में जेडीयू और बीजेपी के असंतुष्ट नेताओं को भी बुलाया गया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी बैठक में शामिल हो सकते हैं.

- यशवंत सिन्हा पिछले कुछ महीनों से मोदी सरकार पर तीखे हमले करते रहे हैं और कई मुद्दों पर सरकार को घेरा भी है. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा था कि भारत की बढ़ती अर्थव्यवस्था के सरकार के दावे के बावजूद देश के आर्थिक हालात चिंताजनक है.

- यशवंत सिन्‍हा ने भाजपा सांसदों से अपील करते हुए कहा था कि राष्‍ट्रीय हितों के लिए आपको अपनी आवाज उठानी चाहिए. अगर अब खामोश रहे तो आने वाली पीढ़ियां आपको माफ नहीं करेंगी.

- महिलाओं की सुरक्षा को लेकर यशवंत सिन्हा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने के लिए सक्षम नहीं है. रेप के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की बजाय हम उनसे क्षमा मांगते हुए दिखते हैं. कई मामलों में हमारे अपने लोग ऐसे काम में शामिल हैं.


Web Title : THERE MAY ALSO BE A MEETING CONVENED BY THE NON BJP PARTIES, SHATARUDHAN SINHA, INCLUDING