जहानाबाद में ट्रक-ऑटो की टक्कर में बच्चा सहित दो की दर्दनाक मौत, 6 घायल

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां नगर थाना के भगीरथ बीघा गांव के पास ट्रक-ऑटो में भीषण टक्कर हो गई.

टक्कर में ऑटो ड्राइवर सहित एक बच्चे की मौत जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. भीषण सड़क दुर्घटना के बाद नगर थाना की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसमें चार अन्य बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्चे कि स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जहानाबाद की ओर से जा रहे ऑटो में विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमे मौके पर ही एक ऑटो चालक की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की मौत इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में हो गई.

ऑटो में ज़्यादातर बच्चे सवार थे जो किसी पूजा में शामिल हो कर शकुराबद थाना के कंसुआ गांव लौट रहे थे. इस घटना के बारे में सिविल सर्जन ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्चों को पीएमसीएच रेफर किया जा रहा है.

हालांकि घटना के बाद अभी तक मृतक और घायलों के परिजन सदर अस्पताल नही पहुंचे पाए है. इस घटना के बाद अस्पताल में काफी गहमागहमी का माहौल कायम हो गया.

Web Title : TWO KILLED, 6 INJURED, INCLUDING TODDLER IN TRUCK AUTO COLLISION IN JEHANABAD

Post Tags: