शादी का दबाव बनाने पर युवती की गोली मारकर हत्या, लाश की हाथ पर बने टैटू से खुली सच्चाई

गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के सलेहपुर गांव में हुई युवती की हत्या मामले का पुलिस ने चार दिनों के भीतर खुलासा कर दिया. मामले में तीन बदमाशों को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा, तीन मोबाइल व हत्या में इस्तेमाल की गई स्कार्पियो गाड़ी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि गुलशन यादव के बड़े भाई रमेश यादव उर्फ राज से युवती प्रेम करती थी. युवती यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाने के बरेरी गांव के उमाशंकर यादव की बेटी सोनी यादव थी. वह राज पर बराबर शादी करने का दबाव बना रही थी. युवती से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची. फिर उसे गोपालगंज बुलाया गया और महम्मदपुर के सलेहपुर में उसकी गोली मार कर हत्या कर सभी फरार हो गए थे.

युवती का शव बरामद करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने देखा कि उसके साथ पर एक टैटू बना हुआ है. जब पुलिस ने गौर से उसे देखा तो उसपर सोनी लव राज लिखा था. इससे पुलिस को उसके प्रेमी का नाम पता चल सका. घटनास्थल से पुलिस ने युवती का स्मार्ट वॉच भी बरामद किया था. जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसकी पहचान के लिए रख लिया था. मृतका के परिजनों को भी घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है.

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाने के बनुआडीह गांव के रामकेश यादव का पुत्र गुलशन यादव, गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के टेकनवास गांव के रामाशीष प्रसाद का पुत्र चंदन कुमार व इसी गांव के चन्द्रिका प्रसाद का पुत्र पवन कुमार शामिल हैं.  

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि चार फरवरी को महम्मदपुर थाने के सलेहपुर गांव स्थित एक गेहूं के खेत से एक युवती का शव बरामद किया गया था. शव देखने से पता चला कि उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है. हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कांड के खुलासे के लिए सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. इसके बाद टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने मामले की जांच की. जांच के दौरान घटनास्थल से पुलिस को एक सुराग हाथ लगा. इसके आधार पर पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.  

Web Title : WOMAN SHOT DEAD FOR PRESSURING HER TO MARRY, TRUTH REVEALED BY TATTOO ON CORPSES ARM

Post Tags: