अंधविश्वास में महिला को बलि, चार गिरफ्तार

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में अंधविश्वास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सीतामढ़ी के डुमरा थाना के शिवहर गांव में परिवार के लोगों ने ही मिलकर एक महिला को अंधविश्वास के चक्कर में बलि चढ़ा दिया. पुलिस ने इस मामले मे एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमे एक तांत्रिक भी शामिल है. बताया जाता है कि बांझपन खत्म करने के लिए इस कुकृत्य को अंजाम दिया गया है.

शिवहर गांव के फौजी मुखिया के घर मे उसके तीन बेटे अनिल मुखिया, सुनील मुखिया और वीर मुखिया ने घर की बहू इन्द्रासन देवी के सहयोग से अपने ही घर के बड़े बेटे भगवान लाल मुखिया की पत्नी शोभिता देवी की दो तांत्रिक के सहयोग से बलि दे दिया.

बताया जाता है कि मामले के आरोपी इन्द्रासन देवी को शादी के बाद बच्चे का सुख प्राप्त नहीं हो पा रहा था. किसी तांत्रिक ने उसे ऐसा करने की सलाह दी. इसके बाद योजनाबद्ध तरिके से अंधविश्वास का यह खेल खेला गया. महिला की पूजा पाठ करने के बाद बलि देने के नाम पर उसकी हत्या कर दी गई.

सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र में चारो तरफ अंधविश्वास के इस खेल की चर्चा हो रही है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक तांत्रिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक महिला के पति के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कुल सात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.


Web Title : WOMAN KILLED ON NAME OF BLIND FAITH IN SITAMRH