आलू के खेत में फेंका मिला मृत महिला का शव

वैशाली : वैशाली जिले के बिदूपुर थाना क्षेत्र के जिम्मेदारी घाट पर स्थित आलू के खेत से एक शव मिलने से सनसनी हल गई. जब लोगों ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो आलू के खेत में एक मृत महिला का शव पड़ा था. जिसकी सूचना संबंधित थाने को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.  

वहीं पुलिस द्वारा छानबीन के बाद बताया जा रहा है कि मृत महिला की हत्या दहेज के कारण हुआ है. शव का शिनाख्त हो गया है. मृतक महिला देसरी थाना के तैयबपुर निवासी मेघन राम उर्फ मेघन दास की पत्नी के रूप में पहचान हुई है. इस सम्बन्ध में मृतका ललिता देवी के पिता पटना जिला के अथमलगोला थाना के शमणिमा गांव निवासी  भगदेव राम द्वारा पति सहित 11 ससुराल वालों के विरुद्ध मोटर सायकिल दहेज में नही दिए जाने के लेकर हत्या कर शव को गायब कर देने की प्राथमिकी बिदुपुर थाना में रविवार के शाम को दर्ज कराया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ललिता देवी की शादी नौ वर्ष पूर्व हुई थी. उसे कोई संतान नही था. ससुराल वालों द्वारा उसे निरन्तर प्रताड़ित किये जाने का आरोप पिता द्वारा लगाया गया है. वही साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से घर से लगभग 10 किलो मीटर दूर शव को लाकर गंगा नदी किनारे फेंक दिया गया.

Web Title : WOMANS DEADBODY THROWN IN POTATO FIELD

Post Tags: