पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि त्रिपाठी ने योगी से कहा कि गोरखपुर को गौवंश की है जरूरत

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर थे.   वे यहाँ विभिन्न योजनाओं की घोषणा व कार्यक्रमों के लिए आये थे.

उन्होंने अपने इस दौरे के बीच समय निकालकर शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी नवल शाह के माता श्रीमती ओमलता देवी शाह व पिताजी परमानंद शाह की पुण्यस्मृति पर आयोजित कम्बल और ऊनी वस्त्र वितरण के साथ जनसभा को संबोधित किया.

विदित हो मुख्यमंत्री योगी का गोरखपुर की जनता से खासा लगाव हैं, वे यहाँ छोटे के साथ हर बड़े कार्यक्रम में शिरकत करते हैं व भरपूर समय देते हैं. मुख्यमंत्री के इसी सहज व्यक्तित्व के कारण गोरखपुर की जनता का भी उनसे अलग ही लगाव हैं.

कार्यक्रम के आकर्षण का केन्द्र बिंदु था इस जनसभा में केवल दो ही लोगों ने संबोधित किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि त्रिपाठी.

पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि त्रिपाठी ने अपने बुलंद आवाज से जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहाकि योगी जी गोरखपुर को गौवंश की है जरूरत, कृपया इस पर ध्यान दे.  

ज्ञात हो की महंत योगी आदित्यनाथ से पूर्वांचल रत्न डॉ धनेश मणि त्रिपाठी के बहुत मधुर सम्बन्ध हैं, उन दोनों की मुलाकात धर्म जगत के लोगों को उत्साहित करती हैं.

वीडियो देखिये


Web Title : PURVANCHAL RATAN DR. DHANESH MANI TRIPATHI TOLD UP CM YOGI THAT GORAKHPUR NEEDS TO GAUVASH