कुंए में मिला वृद्धा का शव, मामला संदेहास्पद, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. बिरसा थाना अंतर्गत दमोह से लगभग एक किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत माटे में 65 वर्षीय वृद्ध महिला पुनिया बाई मरकाम का शव मिला है. वृद्ध महिला पुनियाबाई, कब और कैसे कुंए में गिरी, यह अज्ञात है. फिलहाल जानकारी के बाद पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए बिरसा अस्पताल भिजवा दिया गया है. जिसके शव का आज 04 मई को पोस्टमार्टम कराया जाएगा.  

नातन आरती की मानें तो वह जब पड़ोस में टीव्ही देखने गई तो उस वक्त दादी घर पर थी. जबकि परिवार के अन्य सदस्य, अपने-अपने काम पर गए थे. जिसके बाद जब वह घर लौटी तो पता चला कि दादी नहीं है. जिसकी काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला, आज अपरान्ह 04 बजे जब लाईट नहीं होने से वह रस्सी की बाल्टी से कुंए से पानी निकालने बाल्टी कुंए में डाली तो वह पानी में नहीं डूब रही थी. जब कुंए में देखा तो उसके दादी का गिरी पड़ी थी. जिसके बाद उसने इसकी सूचना परिजनों को दी.  

घटना की जानकारी के बाद एसआई शिवलाल परते और आरक्षक रामसिंह अहाके, घटनास्थल पहुंचे और बीडीसी बिपत राठौर और सरपंच बच्चुलाल चौहान की मौजूदगी में वृद्ध महिला पुनियाबाई के शव को कुंए से बाहर निकाला गया. बताया जाता है कि कुंआ लगभग 22 हाथ गहरा है, जिसमें वर्तमान में अभी 6 से 7 फिट में पानी है. फिलहाल वृद्ध महिला की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.


Web Title : BODY OF OLD WOMAN FOUND IN WELL, CASE SUSPICIOUS, POLICE ENGAGED IN INVESTIGATION