कार चालक ने 2 मोटर सायकिल को मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत, गंभीर रूप से घायल बालाघाट रिफर तो दूसरे का बैहर में चल रहा ईलाज

परसवाड़ा. थाना बैहर अंतर्गत आने वाले ग्राम खुरमुण्डी और झारखेड़ा के बीच तेज गति से आ रहे चौपहिया वाहन की चपेट मंे आने से मोटर सायकिल सवार 2 लोगो की मौके पर मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से एक घायल को बैहर अस्पताल से रिफर किये जाने के बाद बालाघाट जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरे का बैहर  बैहर अस्पताल मे उपचार जारी है.  

मिली जानकारी अनुसार 13 मई बुधवार को दोपहर लगभग 3 बजे दो मोटर सायकिल से चार लोग बैहर से अपने घर परसवाड़ा अन्तर्गत ग्राम बघोली आ रहे थे. इस दौरान ग्राम खुरमुण्डी एवं झारखेड़ा के बीच तेज रफ्तार में आ रहे चौपहिया वाहन क्रमांक एमपी 50 सी 6471 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए दोनो मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. वाहनों की हालत देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि चौपहिया वाहन की रफ्तार कितनी तेज हो गई. कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर वाहन सड़क से किनारे घुस गया है. कार की जबरदस्त टक्कर से मोटर सायकिल में सवार बघोली निवासी 75 वर्षीय गयाप्रसाद पिता छोटेलाल तिल्लासी और 32 वर्षीय दिपक पिता पिता सदनलाल मोहने की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल 32 वर्षीय विजय पिता हरलाल मोहने को गंभीर हालत में बैहर से रिफर पर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जबकि एक अन्य मोटर सायकिल सवार को मामुली चोटें आने से उसका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बैहर में किया जा रहा है.

ग्रामीणों की मानें तो कार चालक नशे में था और बैहर से तेज रफ्तार में वाहन चलाते हुए आ रहा था, इस दौरान ही उसने सड़क पर जा रहे दो मोटर सायकिल को टक्कर मार दी और घटना के बाद चालक वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद डायल 100 की मदद से पुलिस ने मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैहर लाया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में बैहर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है.


Web Title : CAR DRIVER KILLS 2 MOTOR BICYCLES, 2 KILLED ON SPOT, CRITICALLY INJURED BALAGHAT REEFER AND ANOTHER UNDERGOING TREATMENT IN BAIHAR