रामपायली के सेलोटपार में दुकान में घुसी कार, तीन की मौत

बालाघाट. रामपायली थाना क्षेत्र के सेलोटपार में बीते 26 जून की रात एक अनियंत्रित कार, किराना दुकान में घुस गई. जिससे दुकानदार सहित दो ग्राहकों की मौत हो गई. कार की टक्कर से पक्की दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी तेज थी. घटना के बाद से गांव में तनाव और शोक का माहौल है. वहीं घटना के बाद किसी अनहोनी की आशंका से रामपायली पुलिस का बल आज मृतकों की अंतिम शव यात्रा तक वहां मौजूद रहा.  

बताया जाता है कि कार क्रमांक एमपी 50 पी 7533, साकड़ी की ओर से भेंडारा की ओर जा रही थी. कार की रफ्तार काफी तेज थी. कार सेलोटपार के पास एक टर्निंग के पास अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग काफी दूर दुकान से मेंउ जा घुसी. जिससे किराना दुकान के संचालक 22 वर्षीय कुलदीप पिता द्वारकाप्रसाद कलिहारे गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि दुकान में बैठे 33 वर्षीय मानिक पिता रंगलाल दांदरे और 37 वर्षीय अशोक पिता बाजीराम दांदरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल कुलदीप की बालाघाट जिला अस्पताल से गोंदिया ले जाते समय मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक और सवार अन्य लोग वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गये.  

अपुष्ट सूत्रों की मानें तो वाहन क्रमांक एमपी 50 पी 7533, वाहन भेंडारा ढिमरटोला निवासी किसी पटवारी कुलदीप मड़ावी की है, वाहन में सवार लोग सभी भेंडारा में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व साकड़ी नाले के पास से मद्यपान का सेवन करने के बाद वापस भेंडारा जा रहे थे. इस दौरान ही तेज रफ्तार में वाहन सेलोटपार में टर्निंग के पास अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा. जिसमें तीन लोगों की असमय मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी अनुसार पर रामपायली थाने में कार चालक के खिलाफ धारा 304 एवं 427 का मामला कायम कर जांच में लिया है.  

Web Title : CAR RAMMED INTO SHOP IN RAMPILYS CELLOTPAR, KILLING THREE