नपा की समझाईश को नहीं मान रहे पशुपालक, 40 आवारा मवेशियों को नपा ने पकड़कर कांजी हाउस में किया बंद

बालाघाट. शहर की सड़कों सहित बाजारो मंे आवारा मवेशियों के खिलाफ कलेक्टर डॉ. मिश्रा के निर्देश के बाद नगरपालिका स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्शन में दिखाई दे रही है. दीपावली पर्व से पूर्व 21 अक्टूबर को नगरपालिका के स्वास्थ्य अमले द्वारा अल सुबह हाका गैंग की मदद से शहर की सड़कों और बाजारो में विचरण करते 40 आवारा मवेशियों को पकड़कर उन्हें कांजी हाउस में बंद किया है.

स्वास्थ्य विभाग प्रभारी सूर्यप्रकाश उइके ने बताया कि नगरपालिका द्वारा बार-बार पशुपालकों को समझाईश देने के बावजूद पशुओं को परिसर में नहीं रखकर आवारा छोड़ दिये जाने से शहर की सड़को और बाजारो में मवेशी दुर्घटना का कारण बन रहे थे. जिनके खिलाफ कार्यवाही को लेकर कलेक्टर साहब के निर्देश के बाद अलसुबह नपा के हाका गैंग की मदद से 40 मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में रखा गया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि नपा शहर को आवारा मवेशियांे से मुक्त बनाने दृढ़संकल्पित होकर कार्य कर रही है और जल्द ही इस समस्या का निराकरण कर लिया जायेगा.


Web Title : CATTLE REARERS ARE NOT OBEYING NAPAS EXPLANATION, 40 STRAY CATTLE CAUGHT BY NAPA AND LOCKED THEM IN KANJI HOUSE