कर्नाटक की जीत बजरंगबली का आशीर्वाद-राजा सोनी, कर्नाटक जीत का कांग्रेस ने मनाया जश्न, कांग्रेस को कर्नाटक जीत से मिली संजीवनी

बालाघाट. कर्नाटक में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद मध्यप्रदेश की कांग्रेस में उत्साह देखा जा रहा है, कांग्रेसियों ने कर्नाटक की जीत का जश्न मनाते हुए एकदूसरे का मुंह मीठा कराकर जमकर आतिशबाजी की.  कर्नाटक की जीत ने प्रदेश सहित जिले में कांग्रेस को एक संजीवनी दी है, जिससे कांग्रेसियों में उत्साह का संचार देखने को मिला है. एक जानकारी के अनुसार कर्नाटक रिकॉर्डतोड़ जीत दर्ज कर बहुमत का का आंकड़ा पार कर भाजपा को कड़ी पटखनी दी है.  

बालाघाट मुख्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजा सोनी, महिला कांग्रेस नेत्री श्रीमती अंजु जायसवाल, अनूपसिंह बैस, रहीम खान, युवा नेता अनुराग चतुरमोहता, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवानी, अल्लारक्खा, जीतु बर्वे, नीटु कौशल, निर्मल कल्लु सोनी, रामसिंह भाटिया, शानू राय, शमीम सिद्धीकी सहित काफी संख्या में कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस कार्यालय और हनुमान चौक स्थित हनुमान मंदिर के सामने जीत का जश्न मनाते हुए ढोल नगाड़ो की आवाज के साथ एकदूसरे का मुंह मीठा किया और जमकर आतिशबाजी की.

इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजा सोनी ने कहा कि कर्नाटक में जीत, भगवान बजरंगबली के आशीर्वाद की जीत है. जहां ऐतिहासिक जीत दर्ज कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. इस चुनाव में भगवान बजरंगबली की आड़ लेने वाले को कर्नाटक की जनता ने करारा जवाब दिया है. यह तो अभी आगाज है. पूरे देश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से जनता का समर्थन मिला है, उसका परिणाम है कर्नाटक में कांग्रेस की जीत. जिस तरह का माहौल देश में तैयार हो रहा है, उससे हम आने वाले मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी चुनाव जीतेंगे और कांग्रेस की सरकार बनायेंगे.

शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवानी ने कहा कि जिस तरह से पूरे देश में भाजपा धार्मिक उन्माद फैलाकर आपसी भाईचारे और धार्मिक सौहार्द्र के माहौल को बजरंगबली से जोड़कर खराब कर रही थी. उसका करारा जवाब कर्नाटक की जनता ने आपसी भाईचारे और धार्मिक सौहार्द्र की बात करने वाली कांग्रेस को दिया है. कर्नाटक की जीत के बाद कांग्रेस ना केवल मध्यप्रदेश बल्कि जहां-जहां भी चुनाव होंगे, वह अपनी सरकार बनायेगी और वर्ष 2024 में भी केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी.  


Web Title : CONGRESS CELEBRATES BJPS VICTORY IN KARNATAKA