कांग्रेस पार्षद पति पर डबलमनी में रूपये लेने का आरोप, लालच में गंवाए डेढ़ लाख, अब थाने के चक्कर लगा रही लगी पीड़िता

बालाघाट. जिले के साथ ही पूरे प्रदेश में बहुचर्चित डबल मामले की भले ही पुलिस ने जांच धीमी पड़ गई हो, लेकिन मामले हैं की खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. डबल मनी मामले में पुलिस ने पूर्व में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश भी किया. कुछ आरोपी जमानत पर रिहा भी हो गए हैं. लेकिन निवेशकों की राशि, अब तक वापस नहीं मिली है. फिर इसी मामले को लेकर लांजी थाने में पीड़ित ने शिकायत की है.  

जानकारी के अनुसार लांजी थाना क्षेत्र के चिचटोला बिसोनी निवासी महिला फुलनबाई रामटेक्कर ने शुक्रवार को लांजी थाने पहुंचकर नगर के वार्ड क्रमांक 3 पार्षद पति शरद आसटकर के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. शिकायत में फुलनबाई ने बताया कि वार्ड नंबर 03 निवासी पार्षद पति, शरद आसटकर ने कम समय में अधिक राशि का प्रलोभन देकर उसके साथ ठगी कर ली. अब  राशि वापस देने से इंकार कर रहा है. फुलनबाई ने बताया कि शरद ने उसकी पुत्री केशर रामटेक्कर से वर्ष 2022 में डेढ़ लाख के तीन लाख रुपए लौटाने के नाम पर राशि जमा करवाई. विश्वास में लेने के लिए बकायदा 03 लाख रुपए का चेक स्वयं के बैंक खाता क्रमांक 68002838955 बैंक ऑफ महाराष्ट्र का देते हुए कहा था कि 05 जून 2023 को राशि डबल होने पर वह चेक जमा कर राशि ले जा सकती है. लेकिन जब केसर चेक के भुगतान वाली तारीख को शरद के पास गई तो शरद टालमटोल करने लगा. वर्तमान दिनांक तक भी उसे राशि वापस नहीं नहीं गई है, ना ही मूलधन वापस किया जा रहा है.

बीमारी के समय भी नहीं की कोई मदद

पीड़िता फुलनबाई ने बताया कि उसकी बेटी केसर की तबियत खराब होने पर भी वह शरद के पास मूलधन के लिए गई थी, लेकिन शरद आसटकर ने उसने राशि नहीं लौटाई. इस दौरान उपचार के अभाव में 15 जुलाई 2024 को उसकी बेटी केसर की मौत हो गई. इसके बाद भी आरोपी का कलेजा नहीं पसीजा और उसने राशि वापस नहीं लौटाई है. अब आरोपी तुमसे जो बनता हो कर लो कहकर धमकी दे रहा है. इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान है. महिला ने थाना प्रभारी से निवेदन किया है कि उसकी मेहनत की कमाई उसे दिलाई जाए. लांजी थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि महिला द्वारा थाने में शिकायत दी गई है, शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी और जो भी तथ्य मामले में सामने आएंगे, उसके अनुसार विधिवत कार्यवाही की जाएगी. हालांकि इस मामले मंे शरद आसटकर का कहना है कि उसने मूलधन की राशि लगभग 6-7 माह पूर्व ही लौटा दी है.


Web Title : CONGRESS COUNCILLOR HUSBAND ACCUSED OF TAKING MONEY IN DOUBLE MONEY, LOST ONE AND A HALF LAKH IN GREED, NOW VICTIM IS MAKING ROUNDS OF POLICE STATION