कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने आयोग अध्यक्ष करेंगे पुलिस में शिकायत!, न्यायालय के फैसले से लोकसभा से सदस्यता गई है उनकी नागरिकता जानी चाहिये-बिसेन

बालाघाट. बयानों से सुर्खियां हासिल करने वाले प्रदेश के आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है.  बालाघाट में गुरूवार 13 अप्रैल को प्रेस से चर्चा कार्यक्रम मंे जहां उन्होंने आपातकाल को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी पर राजनीतिक हमला बोला. वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता पर राहुल गांधी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का अपराध दर्ज कराने, शिकायत करने की दमदारी से बात कही. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराने आज ही शिकायत करूंगा और सूरज डूबने के पहले करूंगा. फिलहाल वह मामला दर्ज कराने पुलिस में शिकायत करते है या नहीं? और पुलिस आयोग अध्यक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज करती है या नहीं? यह तो भविष्य के गर्भ में है, लेकिन अक्सर आयोग अध्यक्ष बिसेन, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते रहे है और आज फिर आयोग अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जहां एक ओर भाजपा पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में जोड़ना चाहती है, वहीं राहुल गांधी, सरकार बनने पर पुनः धारा 370 को बहाल करना चाहते है, ताकि आतंकवाद को बढ़ावा मिल सके. उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को देश में रहने का अधिकार नहीं है, जिन पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलना चाहिये. न्यायालय के फैसले से अभी तो उनकी लोकसभा से सदस्यता गई है, उनकी नागरिकता जानी चाहिये. संविधान हमें यही अधिकार देता है.  

आयोग अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि मोदी जी ने संविधान निर्माता डॉ. बाबा साहेब आम्बेडकर की जन्मजयंती को राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. जो एक ऐतिहासिक निर्णय है.  उन्होेने बताया कि आगामी 20 अप्रैल को जहां कुम्हारी से धपेरा के बीच बने पुल का लोकार्पण होगा. वहीं भटेरा रेलवे क्रार्सिंग पर बनने वाले ओवरब्रिज का शिलान्यास किया जायेगा. जिसके लिए 70 करोड़ 63 लाख की स्वीकृति मिल गई है, जिसका टंेडर होते ही निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि भटेरा रेलवे ओवरब्रिज की लंबाई 1313 मीटर होगी. जिससे भटेरा रोड पर आवागमन आने वाले समय में सुलभ होगा.

आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने बताया कि इसके बाद 20 मई को विश्व मधुमक्खी दिवस बालाघाट में मनाया जायेगा. जिसमें ना केवल हिन्दुस्तान बल्कि अन्य राष्ट्रो के मधु उत्पादक भी शामिल होंगें. यही नहीं बल्कि इसी दिन राष्ट्रीय बैलजोड़ी पट प्रतियोगिता और जिले के कृषि महाविद्यालय के सभागार का लोकार्पण होगा.  आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि लालबर्रा में अतिक्रमण के बाद व्यापारियांे को दुकान देने के मामले में कुछ लोग राजनीति कर रहे है लेकिन जो मैने वादा किया है, उसे मैं पूरा करूंगा, क्योंकि आज तक मैं कभी अपने वादे से मुकरा नहीं है, लालबर्रा में 2 करोड़ रूपये से ज्यादा की राशि से मॉल की तरह काम्पलेक्स का निर्माण होगा. जिसमें लालबर्रा में अतिक्रमण में हटाये गये व्यापारियों को स्थान दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि मंडी बोर्ड से निर्मित छत्रपति शिवाजी कृषि मंडी काम्पलेक्स में जैविक और प्राकृतिक खेती करने वाले किसान परिवार के बेटों को दुकान का आबंटन कम दरों पर किये जाने को लेकर उन्होंने फाईल प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है और हमें उम्मीद है कि यह काम भी पूरा होगा.  नगर के एक निजी हॉटल में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा नेता राजेश पाठक, संजय अग्निहोत्री, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती ठाकुर भी उपस्थित थी. प्रेसवार्ता के दौरान भटेरा में रेलवे ओवरब्रिज के लिए राशि की स्वीकृति दिलवाये जाने पर भटेरावासियों ने उनका बड़ी पुष्पमाला से स्वागत किया.


Web Title : CONGRESS LEADER RAHUL GANDHI TO FILE SEDITION CASE AGAINST HIM BY DELHI COMMISSION CHIEF