बालाघाट में पुलिस महानिदेशक ने की नक्सल गतिविधियों पर चर्चा,दो दिवसीय भ्रमण पर पुलिसकर्मियों से मुलाकात और उनका बढ़ाया हौंसला

बालाघाट. प्रदेश के पुलिस मुखिया, पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना न बालाघाट के दो दिवसीय भ्रमण के दौरान बालाघाट के नक्सल प्रभावित चौकियों में तैनात हॉक और जिला बल के पुलिसकर्मियो से मुलाकात की और डूयूटी के दौरान उनकी हौसला अफजाई एवं उत्साहवर्धन किया.

अपने भ्रमण के दौरान पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना, जिले के चौकी सीतापाला, टेमनी, मछूरदा सहित अन्य चौकियों का दौरा किया. साथ ही जवानो के साथ बातचीत कर उनकी समस्या को सुना. यहां उन्होंने  जवानो के साथ टेमनी कैंप में खाना खाया और उनके साथ काफी समय व्यतीत किया. साथ ही निर्माणाधीन हॉक कैम्प खापा ओर बमनीदादर का भी भ्रमण किया. यहां उन्होंने निर्माण कार्यों का अवलोकन किया.

इस दौरान अमृत महोत्सव को लेकर एवं हर-घर तिरंगा अभियान के संबंध में भी चर्चा की. वे 8 अगस्त को हॉक फोर्स के हेडक्वाटर कनकी में पुलिस अधीक्षक बालाघाट, मण्डला, डिंडोरी, कमांडेंट हॉक फोर्स, सीआरपीएफ 123, 128 ओर 204 कोबरा बटालियन के अधिकारियों के साथ बैठक लेकर नक्सल संबंधी समस्याओं गतिविधियों तथा उनके उन्मूलन एवं आगामी कार्य योजनाओं की जानकारी प्राप्त की. साथ ही अधिकारियों के साथ आगामी त्यौहारों वह कानून व्यवस्था की समीक्षा के साथ ही क्षेत्र में शांति वयस्वथा एवं साम्प्रदायिक सौहार्द बनायें रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को विशेष प्रयास किए जाने के लिए निर्देशित किया.


Web Title : DIRECTOR GENERAL OF POLICE DISCUSSES NAXAL ACTIVITIES IN BALAGHAT, MEETS POLICEMEN ON A TWO DAY VISIT AND BOOSTS THEIR MORALE