लापता बेटे की तलाश करवाने दर-दर भटक रहा पिता, बेटे की तलाश के लिए कलेक्टर से लगाई गुहार, 10 जनवरी से लापता है बेटा

बालाघाट. किरनापुर थाना अंतर्गत साल्हे निवासी रविन्द्र रामटेके का बेटा संगम कुमार उर्फ राजा, गत 10 जनवरी से भोपाल जाने बालाघाट से बस से रवाना होने के बाद से लापता है, जिसका कोई पता नहीं चल पा रहा है. इस दौरान चिकित्सीय शिक्षा की पढ़ाई कर रहे बेटे की तलाश में पिता भोपाल से लेकर बालाघाट में दर-दर भटक रहा है, इकलौते पुत्र के एकाएक गायब हो जाने से व्यथित पिता ने कलेक्टर से पुत्र को तलाश करवाने की मांग की है.

जनसुनवाई में पहुंचे रविन्द्र रामटेके ने बताया कि, उनका पुत्र संगम कुमार उर्फ राजा, भोपाल में पं. खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक महाविद्यालय से बीएचएमएस की पढ़ाई कर रहा है, इस वर्ष उसका तीसरा साल था. जो भोपाल से एक माह पूर्व परिवार मंे आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने घर आया था. जिसके बाद वह गत 10 जनवरी को बालाघाट से भोपाल के बीच शाम 6. 30 बजे रवाना होने वाली सूत्र सेवा बस से भोपाल के लिए निकला था. जिसके बाद से उसका फोन लगातार बंद आने लगा और आज तक उसका कोई पता नहीं किए है. भोपाल कॉलेज और किराए के कमरे के मकान मालिक से भी पूछने पर उन्होंने संगम के यहां नहीं आने की बात कही है. जिसके बाद उसे रिश्तेदारों में तलाश किया गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है.  पिता रविन्द्र कुमार ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस मंे की है, जिसमें पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज की है. बेटे के एकाएक लापता होने से दुःखी पिता ने कलेक्टर डॉ. मिश्रा से विनंती की है, उसके बेटे का पता लगवाकर उसे बेटे से मिलवाया जाए.  

Web Title : FATHER WANDERING FROM DOOR TO DOOR TO SEARCH FOR MISSING SON, PLEADS WITH COLLECTOR TO FIND SON, SON MISSING SINCE JANUARY 10