नगर में सक्रिय चोर, सतपुड़ा टीवीएस एजेंसी में चोरी का प्रयास, कांच तोड़कर अंदर घुसे चोर की हरकत सीसीटीव्ही में कैद

बालाघाट. जिले सहित नगर में चोरो की सक्रियता और उनके हौंसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोर, बेधड़क घरों ौर दुकानो में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे है और पुलिस सांप जाने के बाद लाठी पीटने की कहावत को चरितार्थ करते नजर आ रही है. ताजा मामला नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 स्थित सतपुड़ा टीव्हीएस एजेंसी का है, जहां बीती रात्रि लगभग सवा से डेढ़ बजे के दरमियानी एक शटर का ताला तोड़कर अंदर लगे कांच को कुल्हाड़ी से फोड़कर एजेंसी के अंदर प्रवेश करता है और चोरी का असफल प्रयास करता है, चूंकि एजेंसी में कैश नहीं होने के कारण, उसे खाली हाथ बैरंग लौटना पड़ता है. चोर की यह सभी घटना एजेंसी के अंदर लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई है.  

चोरो की सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले चोरो ने एजेंसी के बाहर लगे कैमरे को तोड़ा और उसके बाद शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसा. हालांकि एजेंसी के अंदर एक ही चोर नजर आ रहा है, लेकिन इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि उसका कोई साथी नहीं होगा. संभवतः उसका कोई साथी बाहर रहकर नजर रख रहा होगा. फिलहाल एजेंसी में शटर और कांच तोड़कर अंदर प्रवेश करने वाले चोर कुछ चुरा तो नहीं सका लेकिन जिस तरह से वह सीसीटीव्ही में कैद तस्वीरों में टेबल के एक-एक ड्राज (खाना) को खोलकर देख रहा है, उससे लगता है कि चोर, कोई जानकार या फिर रैकी करने वाला है. फिलहाल इस मामले में एजंेसी संचालक हिमंाशु यादव ने चोरी की घटना की शिकायत पुलिस में किए जाने की बात कही है.

एजेंसी संचालक हिमांशु यादव की मानें तो रात लगभग डेढ़ बजे शोरूम में चोरी करने शटर और अंदर लगा कांच तोड़कर चोर के घुसने की जानकारी मिलने के बाद जब वे यहां पहुंचे तो पुलिस आ चुकी थी. एजेंसी में चोरी का प्रयास कर घुसने वाले युवक ने जिस कुल्हाड़ी से कांच तोड़ा, वह कुल्हाड़ी में यहां पड़ी हुई है. उनकी मानें तो चोर कुछ चोरी करके तो नहीं ले गया है, लेकिन चोर द्वारा जिस तरह से एजेंसी में घुसकर टेबल के ड्राज को देखा गया है, उससे साफ है कि चोर जानकार या रैकी करने वाला है.  


Web Title : THIEVES ACTIVE IN THE CITY, ATTEMPT TO STEAL IN SATPURA TVS AGENCY, THIEFS ACT CAUGHT ON CCTV BY BREAKING THE GLASS