गोवारी समाज का चलाया जायेगा सदस्यता अभियान

बालाघाट. आज 23 जून रविवार को दोपहर बालाघाट बस स्टैंड में गौठान भूमि स्थित खिलिया मुठिया देवस्थल में प्रांतीय अध्यक्ष अरूण मंडलवार एवं युवा संगठन जिलाध्यक्ष संजय बगारे की मौजूदगी में जिला गोवारी समाज एवं युवा संगठन की संयुक्त बैठक आहूत की गई. जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि गोवारी संगठन के आजीवन सदस्य और वार्षिक सदस्य के लिए सदस्यता अभियान चलाया जायेगा. जिसके बाद ब्लॉक स्तर, तहसील स्तर में संगठन के चुनाव उपरांत जिला गोवारी समाज के अध्यक्ष का चुनाव कराये जायेंगे. ताकि सामाजिक गतिविधियां सुचारू रूप से चल सकें.

बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित प्रांतीय अध्यक्ष अरूण मंडलवार ने कहा कि हम सभी अपने अंदर के इंसान को जीवित रखें, हम सब एकसाथ चलकर समाज के लिए कुछ अच्छा करने की सोच पैदा करें तो निश्चित ही हम समाज के लिए कुछ बेहतर कर पायेंगे. उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल के दौरान समाज में अच्छे काम करने का प्रयास किया. जिसमें सफलता मिली और सुख की अनुभूति भी हुई. बालाघाट जिले में समाज के अच्छे कार्यकर्ताओं की टीम के साथ काम करके बेहतर उपलब्धि हासिल करने का जज्बा पैदा हुआ. समाज के आमजन के लिए काम करने का यह जज्बा हम सब में बना रहे, यही कामना है. उन्होंने कार्यकाल के दौरान समाज के लोगों के मिले सहयोग के प्रति आभार भी व्यक्त किया.  

बैठक में मौजूद युवा संगठन जिलाध्यक्ष संजय बगारे ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अरूण मंडलवार के साथ समाज के बीच बेहतर सामंजस्य के साथ काम करने का अवसर मिला, जो मुझे सदैव याद रहेगा. बैठक में शंकर कारसर्पे, सचिव प्रकाश सहारे, कोषाध्यक्ष राज सहारे, उपाध्यक्ष पंकज सहारे, संतोष नेवारे, रमेश कोहरे, राजेन्द्र शेंद्रे, दिपेश ठाकरे सहित अन्य सामाजिक बंधु मौजूद थे.


Web Title : GOWARI SOCIETYS MEMBERSHIP DRIVE