पॉलीथिन मुक्त कान्हा मैराथन से जुड़ा हॉटल एशोसिएशन, मैराथन को सफल बनाने और खिलाड़ियों का उत्सावर्धन करने पहुंचेगा एशोसिएशन

बालाघाट. आगामी 26 नवंबर को कान्हा में टूरिज्म को प्रमोट करने के भाव से जिला प्रशासन द्वारा चुनाव के मतदान के बाद एक और बड़ी भूमिका का निर्वहन करने जा रहा है, कान्हा में जिला प्रशासन तीन इवेंट के साथ मैराथन दौड़ आयोजित करने जा रहा है, जिसकी शुरूआत मुक्की गेट से होगा. 5 किलोमीटर, 10 एवं 21 किलोमीटर में मैराथन दौड़, पूर्णतया पॉलीथिन से मुक्त होगी. अर्थात पूरे आयोजन में पॉलिथिन का किसी भी प्रकार से उपयोग नहीं किया जाएगा. प्रशासन द्वारा राष्ट्रीय कान्हा मैराथन के आयोजन की प्रदूषण मुक्त इस पहल का हॉटल एशोसिएशन ने स्वागत किया और मैराथन दौड़ के आयोजन से प्रचार-प्रसार और प्रदूषण मुक्त पहल से जुड़कर सहयोग का भरोसा दिलाया है.  

हॉटल एशोसिएशन जिलाध्यक्ष हॉटल चंदेला इन संचालक देवेन्द्रसिंह चंदेल और सचिव वैद्य हॉटल संचालक अखिल वैद्य ने बताया कि जिला प्रशासन के प्रदूषण मुक्त पहल का हॉटल एशोसिएशन स्वागत करता है और प्रशासन को विश्वास दिलाता है कि हॉटल एशोसिएशन, आयोजन की सफलता में कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगा. यही नहीं जिला हॉटल एशोसिएशन राष्ट्रीय कान्हा मैराथन दौड़ आयोजन में शरीक होकर मध्यप्रदेश के अलावा उत्तरप्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र एवं छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों से शामिल होने वाले संभावित साढ़े 19 सौ धावकों का उत्साहवर्धन करने भी पहंुचेगा.

साथ ही हॉटल एशोसिएशन संरक्षक हॉटल मिडटाउन संचालक अजय सोनी, हॉटल मल्लिकार्जुन संचालक संयोगसिंह कोचर, हॉटल गुलमोहर संचालक अनुराग चतुरमोहता, हॉटल कलश संचालक अरूण जायसवाल, हॉटल शेरे पंजाब संचालक रविन्द्रसिंह भाटिया, उपाध्यक्ष हॉटल शीतल पैलेस संचालक संतोष जायसवाल, सहसचिव हॉटल हीरावत संचालक आकाश हीरावत, कोषाध्यक्ष हॉटल गौरव संचालक यश कांकरिया, मीडिया प्रभारी हॉटल शिवाय संचालक शशांक माहुले और कार्यकारिणी सदस्य दयाल डोहरे, योगेश डोहरे, हरिशंकर कन्नौजिया, समीर जायसवाल, प्रभु एस. बुढ्ढेकर, अंकित अग्रवाल सहित अन्य हॉटल संचालकों ने आम जनता से अपील की है कि राष्ट्रीय कान्हा मैराथन दौड़ आयोजन में प्रशासन के पॉलीथिन मुक्त मैराथन में पर्यावरण और वन्यप्राणियों की सुरक्षा में इस संदेश का पालन करे और अधिकाधिक संख्या में मैराथन में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे.  


Web Title : HOTEL ASSOCIATION ASSOCIATED WITH POLYTHENE FREE KANHA MARATHON WILL REACH OUT TO MAKE THE MARATHON A SUCCESS AND TO ENCOURAGE THE PLAYERS