पति को पत्नी का मोबाईल पर बात करना गुजरा नागवार, केरोसिन डालकर पत्नी को लगाई आग

बालाघाट. मोबाईल पर पत्नी को बात करते हुए देखकर आग बबुला हुए पति ने पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. जिससे पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई है. तीन बच्चों का पिता रामसिंह नागेश्वर, अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक करता था और उसे लगता था कि वह मोबाईल पर किसी और से बात करती है, जिसको लेकर अक्सर दोनो के बीच विवाद होता रहा था.  

परसवाड़ा थाना क्षेत्र के शेरपार में 14 अप्रैल को पति रामसिंह नागेश्वर ने पत्नी संगीता को मोबाईल पर बात करता देखा तो वह आग बबुला हो गया. जिसके बाद पहले उसने पत्नी से उसका मोबाईल छिना. जिसके बाद वह विवाद करते हुए उसे अश्लील गालियां देने लगा. जिसके बाद आवेश में आकर घर में रखे केरोसिन को उस पर छिड़कर आग लगा दी और वहां से फरार हो गया.

पति द्वारा आग लगाये जाने के बाद पत्नी संगीता ने शोर मचाया. जिसे सुनकर दौड़े लोगों ने संगीता के शरी में लगी आग को बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि आग से संगीता के पीठ, दांये हाथ और छाती जल गई है. हालांकि संगीता की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है.  

इस मामले की सूचना के बाद परसवाड़ा पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचकर महिला के बयान दर्ज किये और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस, मामले की विवेचना कर रही है. पति-पत्नी के आपसी रिश्ते में एक शक ने पूरे घर को तबाह कर दिया.  


Web Title : HUSBAND GETS TO TALK TO WIFE ON MOBILE, POURS KEROSENE AND SETS WIFE ON FIRE