हादसो का दिन गुरूवार - दो अलग-अलग बस की टक्कर में तीन युवकों की मौत, दो घायल

बालाघाट. गुरूवार को हादसोे का दिन रहा. लांजी और किरनापुर क्षेत्र अंतर्गत डेढ़ घंटे के अंतराल में अलग-अलग बस और मोटर सायकिल की आपसी भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई. जबकि दो युवक घायल हो गये. जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.  

लांजी थाना मोटर साइकिल और यात्री बस की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो घायल हो गये. बताया जाता है कि मोटर सायकिल चालक नशे में धुत था. जिससे यह हादसा सामने आया है. लांजी क्षेत्र के ग्राम दुलापुर स्थित हनुमान मंदिर के समीप गुरुवार शाम करीब 5 बजे गुरूकृपा ट्रेव्हलर्स की बस क्रमांक एमपी 50 पी 0350 और मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमएन 4151 की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें मोटरसाइकिल चालक मोहझरी निवासी भरत पिता लोकचंद कावरे, गेंदलाल पिता नारायण मलगाम और चिखलामाली निवासी सरोज उइके तीनों युवक शराब के नशे में थे. जो चिखलामाली से लांजी सोनवाने परिवार की शादी में शामिल होने आ रहे थे. इस दौरान शाम करीब 5 बजे गुरुकृपा बस, जो लांजी से बालाघाट की ओर जा रही थी. दुलापुर मोड़ाई पर मोटरसाइकिल और बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें मोटरसाइकिल में सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया. जहां से तीनों घायलों को पुलिस वाहन के माध्यम से सिविल अस्पताल लांजी लाया गया. जहां इलाज के दौरान मोटर साइकिल चालक भरत पिता लोकचंद कावरे की मौत हो गई. वहीं घायल गेंदलाल पिता नारायण मालगाम को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि सरोज उईके को मामुली चोटें आई है.

जबकि किरनापर थाना अंतर्गत रजेगांव और देवगांव के बीच बस और मोटर सायकिल की भिड़ंत में दो युवक की मौत हो गई. मिली जानकारी अनुसार 14 अप्रैल की सायंकाल किरनापुर थाना अंतर्गत रजेगांव और देवगांव के बीच बस और मोटर सायकिल की आपसी भिड़ंत में एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. जबकि एक की हालत गंभीर है. बताया जाता है कि सभी युवक हिर्री निवासी थे, जो मोटर सायकिल से हिर्री की ओर जा रहे थे. जबकि निजी बस संचालक की बस लांजी से रजेगांव की ओर आ रही थी. हालांकि युवक मोटर सायकिल से कहां से आ रहे थे, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. जिसमें हिर्री निवासी 22 वर्षीय रोहित पिता कमल मानेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 23 शिवा पिता हरिप्रसाद पंचवारे की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई. जबकि 19 वर्षीय अमित पिता शरद नागेश्वर का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. जहां रोहित के शव को किरनापुर पुलिस ने अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया हैं, वहीं जिला चिकित्सालय में शिवा के शव को मर्चुरी में सुरक्षित रखा गया है. दोनो ही युवकों का 15 अप्रैल को पीएम कराया जायेगा.   


Web Title : THREE YOUTHS KILLED, TWO INJURED IN COLLISION OF TWO SEPARATE BUSES