प्रेम में एक ना हो सके तो कीटनाशक खाकर प्रेमी जोड़े ने दिया जान देने का प्रयास, अस्पताल में युवक की हालत गंभीर

बालाघाट. बालाघाट वैनगंगा पुल के नीचे एक प्रेमी जोड़े ने कीटनाशक दवा खाकर जान देने का प्रयास किया. जिन्हें जिला चिकित्साल में भर्ती कराया गया है. जिसमें युवक शुभम की हालत गंभीर है.  जिले के लालबर्रा कनकी निवासी युवक शुभम का एक युवती के साथ प्रेम संबंध था. परिवार का इकलौता युवक शुभम युवती को बेहद चाहता था, लेकिन हाल ही में युवती का विवाह तय हो गया था. जो युवक को नागवार गुजर रहा था.  4 वर्ष से युवती से प्रेम होने से युवक, युवती के विवाह जुड़ने और उसकी सगाई हो जाने से युवक परेशान रहने लगा. इसी बीच उसने, युवती से उसके मंगेतर का नंबर लेकर उससे बात की और युवती और अपने संबंध में सब कुछ बताते हुए कहा कि युवती मुझसे शादी करना चाहती है और मैं भी उसे चाहता हूॅं.  

जिसकी जानकारी युवती के मंगेतर ने युवती को दी. जिससे युवती को कुछ समझ नहीं आ रहा था. जब 15 फरवरी को युवक शुभम ने उसे फोन कर आश्वस्त किया कि वह उसकी शादी नहीं तुड़वाउंगा वह गर्रा आकर उससे मिले. जब युवती गर्रा पहुंची तो युवक शुभम ने फिर उस पर विवाह के लिए दबाव बनाने लगा और कहा कि यदि मुझसे शादी नहीं करेगी तो वह पुल से कूदकर अपनी जान दे देगा. युवती, युवक की हरकतों से परेशान होकर पहले ही अपनी जान देने अपने साथ कीटनाशक दवा लेकर आई थी. जिस कीटनाशक दवा को दोनो ने पुल के नीचे पहुंचकर पी लिया. हालत बिगड़ने पर दोनो किसी की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां उनकी हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर उपचार प्रारंभ किया गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी युवक और युवती के परिजनों को मिली, वह अस्पताल पहुंचे. जहां दोनो ही हरकतों से परिवार वालों को दिल बैठ गया, वहीं बच्चों की हालत देखकर उनके आंसु निकल गए. फिलहाल युवती की हालत स्थिर है, जबकि युवक शुभम की हालत गंभीर बताई जा रही है.


Web Title : IF THEY COULD NOT GET TOGETHER, THE LOVING COUPLE TRIED TO KILL THEMSELVES BY CONSUMING PESTICIDE, THE CONDITION OF THE YOUNG MAN IS CRITICAL IN THE HOSPITAL