कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बने जितेन्द्र मोनु भगत

बालाघाट. काफी लंबे समय से कांग्रेस में सक्रिय युवा नेता जितेन्द्र मोनु भगत को कांग्रेस सेवादल के यंग ब्रिगेड में जिलाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिसका यंग ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बनाये जाने की घोषणा आज कांग्रेस सेवादल की बैठक में जिलाध्यक्ष सौरभ लोधी द्वारा की गई. जिलाध्यक्ष श्री लोधी ने बताया कि कांग्रेस सेवादल यंग बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेन्द्र भदौरिया की अनुमति से जितेन्द्र मोनु भगत को जिलाध्यक्ष के पद पर मनोनित किया गया है.  

गौरतलब हो कि जितेन्द्र मोनु भगत लंबे समय से सामाजिक सेवा के साथ ही ओबीसी महासभा में तीन वर्षो से ग्रामीण जिलाध्यक्ष का दायित्व कुशलता से निर्वहन करते रहे है. जिनके संगठन में सक्रियता और क्रियाशीलता को देखते हुए उन्हें कांग्रेस सेवादल के यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष का पदभार दिया गया है. कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड में जिलाध्यक्ष बनाये गये जितेन्द्र मोनु भगत ने संगठन प्रदेश अध्यक्ष धर्मेन्द्र भदौरिया, विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कावरे, केबिनेट मंत्री प्रदीप जायसवाल का आभार जताते हुए कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उस जिम्मेदारी का वह ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ पालन करेंगे और जिले में संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

कांग्रेस कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजा सोनी ने कहा कि यंग ब्रिगेड की कमान एक मजबूत हाथो में सौंपी गई है. जिससे निश्चित ही युवाओं में उत्साह का संचार हुआ है और भाई मोनु भगत के नेतृत्व में युवा कांग्रेस सेवादल के यंग ब्रिगेड से जुड़कर कांग्रेस की रीतिनीति को आम जनता तक पहुंचाकर कांग्रेस को सशक्त बनाने का करेंगे. कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष सौरभ लोधी ने कहा कि मोनु भगत कांग्रेस सेवादल के एक प्रशिक्षण वर्ग का हिस्सा रहे है और उन्होंने अजमेर मंे आयोजित प्रशिक्षण में हिस्सा लेकर संगठन की बारिकियों को अच्छे से सीखा है. जिनके जिलाध्यक्ष बनाये जाने के लिए कांग्रेस संगठन के सभी जिम्मेदारों से चर्चा कर उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. हमें पूरा विश्वास है कि यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष बनाये गये जितेन्द्र मोनु भगत संगठन को मजबूत बनाने अपनी महती भूमिका का निर्वहन करेंगे. जितेन्द्र मोनु भगत के कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर समस्त कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए शुभकामनायें दी है.


Web Title : JITENDRA MONU BHAGAT BECOMES DISTRICT HEAD OF CONGRESS SERVICE TEAM YOUNG BRIGADE