भाजपा ने जो बोला झूठ बोला-जीतु पटवारी, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ली सभा

बालाघाट. जैसे-जैसे मतदान के दिन  नजदीक आते जा रहे है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है, वहीं प्रत्याशी के समर्थन में पार्टी नेता सभा भी कर रहे है. रविवार को जहां मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नक्सल प्रभावित लांजी में जनसभा की. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी ने समुंद्र राजा दिघोरी में आमसभा को संबोधित किया.  

यहां सभा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी ने कहा कि भाजपा ने जो बोला झूठ बोला. 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि था कि बेरोजगारी दूर करेंगे, महंगाई को कम करेंगे, किसानों की आय दोगुनी करेंगे, कालाधन लाकर सबके खाते में 15-15 लाख रूपए देंगे, लेकिन ना तो बेरोजगारी दूर की, ना महंगाई, ना किसानों की आय दोगुनी, ना ही जनता के खाते में 15-15 लाख रूपए है.  

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को सज्जन, और सुशील बताते हुए कहा कि जो भाजपा का सांसद बना था, वह ना तो यहां आया और ना ही सांसद निधि खर्च की. ना किसी के दुःख और ना किसी के सुख में शामिल रहे. तो अबकी बार हमें कांग्रेस को चुनना है.  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी ने भाजपा के अबकी बार मोदी सरकार के नारे के उलट अबकी भाजपा पंजे की सरकार का नारा लोगों से लगवाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में परिणाम आने पर वह पूरे दिन यहां लोगों के साथ रहेंगे.  वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार ने बरघाट क्षेत्र के बेहराई, गंगेरवा, आष्टा सहित अन्य अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क क्षेत्रो में जनसंपर्क किया.  


Web Title : JITU PATWARI, CONGRESS STATE PRESIDENT HOLDS MEETING IN SUPPORT OF CONGRESS CANDIDATE