लिटिंल चैंम्प किड्स फैशन शो और मिस्टर एंड मिस बालाघाट काम्पिटिशन को जज करेगी मिस इंडिया टैंलेंट श्रुति और मिस इंडिया फेमिना दिशा

बालाघाट. बालाघाट महोत्सव के नाम से जिलेवासियों को सांस्कृतिक मनोरंजन, व्यवसायिक उत्पादों की श्रृंखला के साथ ही व्यंजनों से भरी बगियां और एक से बढ़कर एक झूले के आनंदमयी पलों को देने वाले रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के सिग्नेचर इवंेट लिटिल चैंम्प द किड्स फैशन शो और मिस्टर एंड मिस बालाघाट में प्रतिभागियो को जज करने मिस इंडिया टैलेंट श्रुति विश्वकर्मा और मिस इंडिया फेमिना दिशा पाटिल, 14 जनवरी को बालाघाट पहंुची.  

बालाघाट पहुंची दोनो ही महिला शख्सियतों ने रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के बालाघाट महोत्सव स्थल पर पत्रकारों से चर्चा की. इससे पूर्व उनका संक्षिप्त परिचय रोटे. श्रेयांश वैद्य ने कराया. जिसके बाद अध्यक्ष रोटे. सौरभ माहेश्वरी और सचिव रोटे. योगेन्द्र मेश्राम सहित रोटे. साथियो ने अतिथि देवो भवः की परंपरा के तहत महिला शख्सियतों का सम्मान किया.  

अपने कैरियर के बारे में बताते हुए फेमिना मिस इंडिया दिशा पाटिल ने बताया कि वह पहली बार बालाघाट पहंुची है और वह यहां होने वाले इवेंट के जज करने के लिए उत्साहित भी है. बड़ लोगों के फैंान शो हमने देखा है लेकिन आज बालाघाट में बच्चों का फैशन शो देखने का अवसर हमें मिलेगा. जिसे हमें जज करना है.

मिस इंडिया टैलेंट श्रुति विश्वकर्मा ने कहा कि बालाघाट एक अच्छी जगह होने के साथ ही यहां के लोग मिलनसार भी है. एक जज के रूप में प्रतिभागियों का आत्मविश्वास और रैंप वॉक में उनकी प्रतिभा का परिचय मिलता है. सोशल मीडिया के इस समय में छोटी-छोटी जगहों से प्रतिभायें सामने आ रही है. जो एक सही साईन है. बस हमें यह समझना है कि हमें क्या करना है और उसे हम कैसे कर सकते है.

लिटिल चैंम्प और मिस्टर एंड मिस बालाघाट आयोजन को देख रहे निलेश पटेल, मोहित गांधी और विक्रम त्रिवेदी ने बताया कि दोनो ही क्लब क सिग्नेचर इवेंट है. लिटिल चैंप में 5 से 12 वर्ष तक के बच्चे प्रतिभागी होंगे. जबकि मिस्टर एंड मिस बालाघाट प्रतियोगिता में युवा प्रतिभाओं का अवसर मिलेगा. उन्होंने बताया कि लिटिल चैंप द किड्स शो की सफलता का अंदाजा इसी से होता है, इसमें विजेता बने गत वर्ष के प्रतिभागी मिस इंडिया जूनियर में हिस्सा ले रहे है.

रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के अध्यक्ष रोटे. सौरभ माहेश्वरी ने क्लब के सिग्नेचर इवेंट का प्रारंभ कर जिले की बाल एवं युवा प्रतिभाओ को अवसर प्रदान करने के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि हमारा सदैव प्रयास रहता है कि जिले की प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभाओं को आगे लाये, ताकि वह इंडिया लेवल तक अपना मुकाम हासिल कर सके. रोटरी क्लब सचिव रोटे. योगेन्द्र मेश्राम ने आमंत्रित अतिथि और पत्रकारों का आभार व्यक्त किया.

बालाघाट गॉट टैलेंट के तीन प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

इस दौरान मिस इंडिया टैलेंट श्रुति विश्वकर्मा और मिस इंडिया फेमिना दिशा पाटिल के हस्ते रोटरी क्लब पदाधिकारी एवं रोटे साथियों ने 13 जनवरी को आयोजित बालाघाट गॉट टैलेंट के प्रथम स्थान हासिल करने वाले योगेश यादव को 11 हजार एवं मोमेंटो, द्वितीय प्रतिभागी ओमप्रकाश दमाहे को 7 हजार एवं मोमेंटो और तृतीय प्रतिभागी लिपिका जगने को 3 हजार एवं मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया गया.


Web Title : MISS INDIA TALENT SHRUTI AND MISS INDIA FEMINA DISHA TO JUDGE LITTLE CHAMP KIDS FASHION SHOW AND MR AND MISS BALAGHAT COMPETITION