मां-बेटे का कुंये में मिला शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस, भाई ने जीजा पर लगाया बहन और भांजे की हत्या का आरोप

बालाघाट. तिरोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम दिग्धा के एक खेत में मां-बेटे का शव मिलने से सनसनी मच गई. घटना की जानकारी के बाद तिरोड़ी पुलिस ने देरशाम ही खेत के कुंये से शव को बाहर निकाला और उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया. मां-बेटे की हत्या कर शव कुंये मंे डाला गया है या फिर दोनो ने कुंये में कूदकर आत्महत्या की है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा, लेकिन मृतिका के भाई भरतलाल ने अपने जीजा सुरेन्द्र नागरे पर बहन शांतकला और भांजे चकोर की हत्या करने का आरोप लगाया है.  

मिली जानकारी अनुसार वर्ष 2015 में कोसुंबा निवासी शांतकला का विवाह दिग्धा निवासी सुरेन्द्र नागरे के साथ हुआ था. जिनके दो बच्चे 6 वर्षीय चकोर और 3 वर्षीय चहक था. बताया जाता है कि सुरेन्द्र नागरे मजदूरी का काम करता था. हालांकि उसके ससुरालवालों का कहना है कि सुरेन्द्र नागरे जुआ और शराब का आदि था.  

पति सुरेन्द्र की मानें तो वह सुबह लगभग 10. 30 बजे तालाब की ओर चला गया था. शाम को जब वह घर लौटा तो उसके छोटे बेटे ने बताया कि मां और भाई कुंये में कूद गये है. जिसके बाद उसे पता चला. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जबकि भाई भरतलाल ने बताया कि वह नागपुर में काम करता है, जहां उसे उसके जीजा का फोन आया कि बहन और भांजा नहीं मिल रहे है, जिसके बाद उसे पता चला कि बहन और भांजे का शव कुंये में मिला है. भाई भरतलाल ने अपने जीजा सुरेन्द्र नागरे पर बहन और भाई की हत्या का आरोप लगाया है.  

फिलहाल पुलिस ने 28 वर्षीय शांतकला पति सुरेन्द्र नागरे और 6 वर्षीय चकोर पिता सुरेन्द्र नागरे का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामला हत्या का है या महिला ने बेटे के साथ कुंये में कूदकर आत्महत्या की है, यह पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


Web Title : MOTHER AND SONS BODY FOUND IN WELL, MURDER OR SUICIDE, POLICE INVESTIGATING, BROTHER ACCUSES BROTHER IN LAW OF KILLING SISTER AND NEPHEW