इधर भाजपा कार्यालय में निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल का स्वागत, उधर पूर्व विधायक डॉ. निर्मल ने कहा कि पार्टी में प्रजातंत्र खत्म हो गया

बालाघाट. 15 अक्टूबर को भोपाल में भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सोमवार को विधायक प्रदीप जायसवाल, भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे, जहां उनका भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.  भाजपा कार्यालय में केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी, अभय सेठिया, श्रीमती लता एलकर, श्रीमती रेखा बिसेन, श्रीमती मौसम हरिनखेड़े, नगरपालिका अध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर सहि त भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या मंे पहुंचे थे.

सायंकाल 5 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे विधायक जायसवाल

विधायक प्रदीप जायसवाल, वाहनों के काफिले और समर्थकांे के लाव-लश्कर के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां पुष्पवर्षा, पुष्पगुच्छ और भाजपा दुपट्टा पहनाकर भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.  

सर्वे के आधार पर भाजपा ने दिया मौका, जनता की सेवा और विश्वास ही मुख्य उद्देश्य-प्रदीप जायसवाल

भोपाल में परिवार और समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता लेकर बालाघाट भाजपा कार्यालय पहुंचे विधायक प्रदीप जायसवाल, भाजपा के स्वागत से गद्गद नजर आए. यहां उन्होंन मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वह कांग्रेस से तीन बार विधायक और संगठन में काम करते रहे थे लेकिन बीते चुनाव में परिस्थिति के कारण उन्हंे निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा और वह जनता के विश्वास से जीते भी. जनता की सेवा और विश्वाास ही मेरा मुख्य उद्देश्य है, फिर आप किस विचारधारा और पार्टी से है यह मायने नहीं रखता है. जनता की सेवा, हमारे परिवार से चले आ रही है. खुशी है कि मुझे साढ़े तीन साल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ काम करने का अवसर मिला. साढ़े तीन साल के अनुभव और क्षेत्र के विकास को देखते हुए मैने भाजपा की सदस्यता ली है. अपने क्षेत्र को महानगरो की तरह विकसित करना ही मेरी प्राथमिकता है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विरोध तो स्वाभाविक है. सभी पार्टी के सर्वे में मैं जीत रहा, इसी के चलते मुझे सर्वे के आधार पर भाजपा ने मौका दिया है.

भाजपा में प्रजातंत्र खत्म हो गया-डॉ. निर्मल

निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को लेकर भले ही बालाघाट से लेकर भोपाल भाजपा संगठन तक सबकुछ सही है लेकिन वारासिवनी में भाजपा संगठन और नेता अभी भी विरोध में है. निर्दलीय विधायक का पार्टी में प्रवेश का शुरूआत से विरोध करते आ रहे पूर्व विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल ने कहा कि भाजपा में प्रजातंत्र खत्म हो गया है. भाजपा नेताओं को अहंकार हो गया हैं, बिना नीचे के कार्यकर्ताओं से चर्चा और विश्वास में लिए वह निर्णय ले रही है. पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनाती है तो हम भाजपा का काम नहीं करेंगे. इसके बाद हमारी बैठक में जो कार्यकर्ता निर्णय लेगा, उस निर्णय का पालन किया जाएगा.

सीनियर विधायक जायसवाल के आने से हमारा परिवार बढ़ा है-मंत्री बिसेन

निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल के भाजपा में प्रवेश के घटनाक्रम को रखते हुए मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि हमे खुशी है कि सीनियर विधायक प्रदीप जायसवाल, भाजपा में सम्मिलित हुए है, भाजपा में उनका स्वागत है. हमारा परिवार बढ़ा है, इसलिए भी हम प्रसन्न है. यह निर्णय भाजपा नेतृत्व का है, जिन्होंने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भाजपा को समर्थन दिया था, उस दौरान उन्हें जो आश्वस्त किया था, उस आश्वासन को मुख्यमंत्री और संगठन ने अडिग रहकर पूरा किया है.  


Web Title : ON THE OTHER HAND, FORMER MLA DR. NIRMAL SAID THAT DEMOCRACY HAS ENDED IN THE PARTY.