शंकर हॉटल में तोड़फोड और तलवार लहराने वाले को हॉटल लेकर पहुंची पुलिस, न्यायालय में किया पेश

बालाघाट. शहर के व्यस्ततम काली पुतली चौक पर स्थित शंकर हॉटल में 8 मई की देररात तोड़फोड़ और तलवार लहराकर दशहत फैलाने के मामले मंे वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने भटेरा निवासी विक्रांत उर्फ महाराज पिता सलील चतुर्वेदी और एक अपचारी बालक को गत दिवस गिरफ्तार किया था. जिसमें कोतवाली पुलिस आज आरोपी विक्रांत उर्फ महाराज को पैदल ही लेकर हॉटल पहुंची. जहां पुलिस ने मामले मंे और पड़ताल की. जिसके बाद आरोपी को माननीय न्यायालय मंे पेश किया.

गौरतलब हो कि 8 मई की देररात शंकर हॉटल में हुई अपराधिक घटना में विवेचना के दौरान यह बात पता चली है कि हॉटल में खाने नहीं देने को लेकर विवाद हुआ था. वहीं इस मामले में विवेचना के दौरान कोतवाली पुलिस ने दर्ज अपराध की धारा 294,427,506,34 भादंवि में आर्म्स एक्ट की धारा का ईजाफा किया है.  

बताया जाता है कि मुखबिर की सूचना पर दोेनो आरोपियोें को बुढ़ी से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जबकि इस मामले में अभी भी एक आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैै.  

शहर के बीचो-बीच हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस पर शहर की कानून व्यवस्था को लेकर भी भारी दबाव था. चूंकि व्यस्ततम चौराहे पर हुई इस घटना के बाद पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे थे. जिससे इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस लगातार आरोपियो की तलाश में जुटी थी. जिसके तहत सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के नेतृत्व कोतवाली थाना प्रभारी और टीम आरोपियों की धरपकड़ को लेकर लगातार दबिश दे रही थी और अंततः पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है.  

गौरतलब हो कि शहर के प्रमुख और व्यस्ततम चौराहे काली पुतली चौक स्थित शंकर हॉटल में 8 मई की रात हमलावरों ने ना केवल हॉटल में तोड़फोड़कर कर जलाने की मंशा से ज्वलशील पदार्थ लेकर पहुंचे थे बल्कि तलवार और लाठी चलाकर हॉटल में तोड़फोड कर दहशत फैलान का काम किया था. हालांकि हॉटल संचालक संतोष जायसवाल का कहना था कि हमलावर गल्ले से राशि भी लूट ले गये थे. फिलहाल विवाद की वजह हॉटल में खाने नहीं देने को लेकर बताई जा रही है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Web Title : POLICE TAKE THE MAN WHO BROKE INTO THE SHANKAR HOTEL AND HOISTED THE SWORD AT THE HOTEL, PRODUCED BEFORE THE COURT.