व्हाट्सअप पर धर्म विशेष के धर्मगुरू पर टिप्पणी करना भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष को पड़ा महंगा, मुस्लिम धर्माबलंबियों ने थाने को घेरा,पुलिस ने किया मामला दर्ज

बालाघाट. मुस्लिम धर्म के माहे रमजान पर्व को लेकर भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र परिहार को व्हाट्सअप पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है, मुस्लिम धर्मगुरू के खिलाफ व्हाट्सअप पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मुस्लिम धर्मावलंबियों आक्रोशित हो उठे और लालबर्रा थाना का घेराव कर धर्म विशेष की भावनाओं को भड़काये जाने के मामले में अपराध दर्ज करने की मांग की.  

घंटो तक इस मामले को लेकर थाने के बाहर और अंदर गहमागहमी के बाद एडीएसपी और एसडीओपी पहुंचे और मुस्लिम धर्मावलंबियों से चर्चा की. जिसमें पुलिस ने अब्दुल कलीम रंगरेज की शिकायत पर भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र परिहार के खिलाफ 153 (क), 295 (क) के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है.

वहीं क्षेत्रीय मुस्लिम धर्मावलंबियों ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी जल्द नहीं किये जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

जय माता दी व्हाट्सअप ग्रुप में की थी टिप्पणी

क्षेत्रीय सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप ‘जय माता दी’ में भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र परिहार द्वारा धर्म विशेष के धर्मगुरू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. ग्रुप मेें 11 मई को प्रातः 8. 47 बजे भाजपा किसान मोर्चा लालबर्रा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र परिहार द्वारा धर्म विशेष के धर्मगुरु के खिलाफ की गई आपत्तिजनक पोस्ट के वायरल होने के बाद जब इसकी जानकारी मुस्लिम धर्मावलंबियोें को चली तो वह आक्रोशित हो उठे और एकजुटता का परिचय देते हुए संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस थाना लालबर्रा में एकत्र होने लगे.  

एडीएसपी पहुंचे लालबर्रा मामले में मुस्लिम धर्मावलंबियों के बड़ी संख्या में लालबर्रा थाना पहुंचने से मामले की गंभीरता को लेकर थाना प्रभारी अमित भावसार द्वारा उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री डावर, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अरविंद श्रीवास्तव सहित अन्य आला अधिकारी थाना पहुंचे. जहां उन्होेंने मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल से चर्चा कर कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया. सामाजिक लोगांे की मांग थी कि मामले में तत्काल अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाये. अधिकारियों द्वारा सामाजिक लोगों के आक्रोश को देखते हुए भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र परिहार के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत देररात मामला पंजीबद्ध किया गया. वही मुस्लिम धर्मावलंबियों का कहना है कि यदि मामले मंे भाजपा नेता की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो मजबूरन हमें आंदोलन करना पड़ेगा.


Web Title : BJP KISAN MORCHA MANDAL PRESIDENT FOUND IT COST EXPENSIVE TO COMMENT ON RELIGIOUS LEADER OF PARTICULAR RELIGION ON WHATSAPP, MUSLIM CLERICS SURROUND POLICE STATION, POLICE REGISTER CASE