मंदिरो में गूंजे रामभजन, नगर में गूंजी राम स्वर लहरी, रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अनुपम दृश्य को आंखो से देखा कलेक्टर सहित रामभक्तों ने हनुमान मंदिर में किया भजन

बालाघाट. अयोध्या के भव्य राममंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर नगर का माहौल राममय हो गया है. सुबह से ही श्रीराम मंदिर और हनुमान मंदिर मंे भक्तों की भीड़ देखी गई. अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के शहर के विभिन्न स्थानो में बड़ी एलईडी टीव्ही में लाईव प्रसारण को लोगों देखा.  22 जनवरी को राममय हुई नगरी में जहां मंदिरो में भजन कीर्तन के स्वर सुनाई दिए, वहीं नगर के चौक-चौराहोे पर राम स्वर लहरी सुनाई दी. मंदिरो में हवन, पूजन के साथ महाप्रसाद के रूप मंे भंडारा वितरित किया जा रहा है.  

अयोध्या में हुए भगवान रामलला प्राण प्रतिष्ठा अवसर पर नगर के हनुमान मंदिर में आयोजित रामभजन में कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा और जिला पंचायत सीईओ ने भी पहुंचकर रामभक्तों के साथ भजन किया. सोमवार को मुख्यालय सहित जिले के सभी धार्मिक स्थलों पर प्रभुराम के प्राण प्रतिष्ठा पर विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है. जिसमें सनातन प्रेमी की भारी संख्या देखी जा रही है.  

अयोध्या के भव्य राममंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लाईव देखने जुटे रामभक्त

आज पूरा देश राममय हो गया है, अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण विभिन्न चैनलो और सोशल मीडिया साईड पर हो रहा है, जो अयोध्या नहीं पहुंच सके, वह रामलला का सीधा प्रसारण घरो और सार्वजनिक स्थलों पर लगाए गए एलईडी टीव्ही के माध्यम से देख रहे है. बालाघाट में अयोध्या के भव्य राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का मुख्यालय के भाजपा कार्यालय और मोती नगर के दुर्गा मंदिर में एलईडी टीव्ही से सीधा प्रसारण बड़ी संख्या में भाजपाईयों और आम जनमानस ने देखा.  भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के साथ ही कारसेवक रही श्रीमती लता ऐलकर, रमेश रंगलानी, रेखा बिसेन सहित बड़ी संख्या में भाजपाईयों ने अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आंखो से देखा और इस अनुपम और ऐतिहासिक घटना के साक्षी बने. इस दौरान जय श्रीराम के जयघोष गुंजायमान होते रहे.


Web Title : RAM BHAJAN REVERBERATED IN TEMPLES, RAM SWARA LAHARI ECHOED IN THE CITY, RAMLALA PRAN PRATISHTHA WAS SEEN WITH EYES RAM DEVOTEES INCLUDING THE COLLECTOR PERFORMED BHAJAN IN HANUMAN TEMPLE