तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूल संचालक की मौत, मौके से फरार कार चालक को ग्रामीणों ने जंगल में पकड़कर किया किया पुलिस के हवाले

लालबर्रा. लालबर्रा-वारासिवनी मार्ग पर 3 जुलाई को दोपहर लगभग डेढ़ बजे ग्राम खमरिया नाले के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार स्कूल संचालक की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक मौके से अपनी कार को लेकर ग्राम खमरिया के जंगल में चला गया, जहां वह बदल रहा था, इसी दौरान घटना से आक्रोशित पचास से अधिक ग्रामीणों ने जंगल में पहुंचकर चालक सहित उसमें सवार लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.  

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पाथरी निवासी 45 वर्षीय लिक्खनलाल पटले, एक नेवरगांव न्यू पब्लिक स्कूल के संचालक थे, जो सोमवार को अपने आवश्यक कार्य से लालबर्रा जा रहे थे. इसी दौरान वारासिवनी-लालबर्रा मार्ग पर खमरिया नाले के पास काले रंग की कार क्रमांक एमपी 20 जेए 5530 ने चालक ने लिक्खनलाल पटले की मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि कार, भोपाल से चार लोगों को लेकर ग्राम साकड़ी डोंगरमाली जा रही थी. इस मामले मंे पुलिस ने कार चालक और कार को जब्त कर शव को बरामद करके शव पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.


Web Title : SCHOOL OWNER KILLED AFTER BEING HIT BY SPEEDING CAR, DRIVER CAUGHT ON THE SPOT AND HANDED OVER TO POLICE