सेजल और कनिका ने बढ़ाया स्कूल का गौरव

बालाघाट. विगत 15 मई को माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा घोषित किये गये कक्षा दसवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम में छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया है. नगर के होली होम इंग्लिश स्कूल की छात्रा सेजल बिसेन और कनिका साहु ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है. वहीं बेटियों की सफलता से दोनो ही परिवार में खुशी का माहौल है.  

आईएएस अधिकारी बनना चाहती है कनिका

कोसमी निवासी पिता प्रमोद साहु और मां श्रीमती रेखा साहु की बेटी कनिका साहु का सपना आईएएस अधिकारी बनकर देश और समाज की सेवा करने का है. बेटी की इस सफलता पर पूरा परिवार हर्षित है. छात्रा कनिका ने दसवीं की परीक्षा में 92. 4 प्रतिशत अंक हासिल किया है. जो अपनी सफलता का श्रेय स्कूल के गुरूजनों और परिवार के सहयोग को देती है. छात्रा कनिका की इस सफलता पर चंदर दमाहे, महेश जायसवाल, अजय हरिनखेड़े, जितेन्द्र ठाकरे, अमित नागेश्वर, विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारी एवं सदस्यों सहित कोसमी के ग्रामीणों ने गांव की बेटी को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

सेजल ने दिया स्कूल और परिवार को सफलता का श्रेय

होली होम इंग्लिश स्कूल में अध्ययनरत छात्रा सेजल बिसेन ने माध्यमिक शिक्षा मंडल की  दसवीं बोर्ड परीक्षा में 90. 2 अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम गौरान्वित किया. सेजल के पिता ओमेंद्र बिसेन कृषक और माता रत्ना बिसेन गृहणी है. सेजल ने अपनी सफलता का श्रेय प्राचार्य मधुकर हरपाल, अपने गुरुजनो और माता, पिता को दिया.


Web Title : SEJAL AND KANIKA EXTEND SCHOOL PRIDE