झुलेलाल जयंती पर सिंधु सेना ने किया पुलिसकर्मियों को किया एन-95 मास्क एवं सेनेटाईजर का वितरण,कोरोना जैसी परिस्थिति में पुलिसकर्मी निभा रहे अपना फर्ज-विशाल मंगलानी

बालाघाट. पवित्र एवं पावन धार्मिक त्यौहार भगवान वरुणदेव झुलेलाल की जयंती इस वर्ष संपूर्ण देश में कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण बिना किसी रैली एवं प्रदर्शन के साथ सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई. झुलेलाल जयंती चेट्रीचंड्र के अवसर पर सिंधी परिवारों ने सपरिवार मिलकर भगवान झुलेलाल जी की पूजा अर्चना, आराधना और भजन, कीर्तन किया. इसी के साथ घरों में अनेक प्रकार के पकवान बनाकर भगवान झुलेलाल जी को भोग लगाया.  

झुलेलाल जयंती के अवसर पर ऐसे सिंधु सेना ने झुलेलाल जयंती पर अनुकरणीय मिसाल पेश की. झुलेलाल जयंती के अवसर पर सिंधु सेना के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पूरे दिन अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिये एन-95 मास्क और सेनेटाईजर का वितरण करते हुए उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त की.

सिंधु सेना के पदाधिकारी विशाल मंगलानी ने कहा कि जो परिस्थितियां पूरे देश के सामने है, वहां सबसे बड़ा फर्ज हमारे पुलिसकर्मी निभा रहे हैं. श्री मंगलानी ने कहा कि भीषण गर्मी का प्रकोप बढ़ गया है, प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. अनेक पुलिस कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसके बावजूद हमारे पुलिस भाई पूरी मुस्तैदी से हमारी सुरक्षा के लिये अपना कर्त्तव्य निभा रहे हैं. पुलिस जवानों को भी हमारा सबका सहयोग और आत्मबल एवं सम्मान मिलना चाहिये. ताकि पुलिस अपना कार्य पूरी निष्ठा से कर सके. झुलेलाल जयंती के अवसर पर हम सभी पुलिस कर्मियों के प्रति कृतज्ञता और सम्मान व्यक्त करते हुए अपील करते है कि देश को संभालने वाली पुलिस को वे पूरा सम्मान दें, और एक अच्छे नागरिक होने का फर्ज निभायें. पुलिसकर्मियों को एन-95 मॉस्क और सेनेटाईजर वितरण कार्यक्रम में सुमित मंगलानी, विक्की जिवानी, रोशन गनवानी, श्याम वाधवानी, सिंधु सेना के सदस्य मौजूद रहे.


Web Title : SINDHU SENA DISTRIBUTES N 95 MASKS AND SANITIZERS TO POLICEMEN ON JHULELAL JAYANTI, POLICEMEN PERFORM THEIR DUTIES IN CORONA LIKE CONDITIONS