युवक की संदेहास्पद मौत: कथित प्रेमिका के साथ मां भी फरार, थाना पहुंचे मृतक युवक के परिजन, हत्या का अपराध दर्ज करने की मांग

बालाघाट. गत 17 नवंबर की रात नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 21, सोगापथ रोड पर 32 वर्षीय युवक संदिग्ध मौत की गुत्थी अब भी पुलिस सुलझा नहीं सकी है. हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो युवक की मौत फांसी लगने से होने की बात कही जा रही है लेकिन यह अब तक साफ नहीं हो सका है कि युवक ने स्वयं सुसाईड किया या फिर उसका गला घांेटकर हत्या की गई. वहीं रविववार 19 नवंबर को परिजन थाने पहुंचे और युवक की मौत को हत्या बताते हुए अपराध दर्ज किए जाने की मांग की. वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो युवक की मौत की वास्तविकता को जानने वाली कथित प्रेमिका पूजा शर्मा के साथ ही उसकी मां भी फरार हो गई है. जिसकी पुलिस तलाश रही है.

गौरतलब हो कि युवराज पिता अर्जुनसिंह राठौर का शव 17 नवंबर की रात उसी घर की छत पर मिला था, जहां उसकी प्रेमिका पूजा शर्मा किराये से रहती थी. हत्या और आत्महत्या की अटकलों के बीच रविवार को मृतक के स्वजनों ने कोतवाली पहुंचकर हत्या का प्रकरण दर्ज कर फरार प्रेमिका को गिरफ्तार करने की मांग रखी. रविवार को दिनभर इस मामले में पुलिस द्वारा चार संदेहियों को हिरासत में लेने की चर्चा रही. लेकिन कोतवाली पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेने या पूजा शर्मा की गिरफ्तारी से जुड़ी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है.  

मृतक के भाई को धमकी दे रही प्रेमिका की मां 

युवराज की हत्या होने का दावा कर रहे परिजन, उसकी कथित प्रेमिका और साथियों को गिरफ्तार करने की मांग लेकर कोतवाली पहुंचे मृतक के भाई दुर्गेश ने बताया कि घटना के दूसरे दिन यानी शनिवार की रात पूजा शर्मा की मां ने उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. बैहर चौकी वार्ड क्रमांक-6 में रहने वाले दुर्गेश ने बताया कि पूजा शर्मा की मां श्यामा शर्मा ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि अभी तेरा भाई मरा है, आगे तेरा खानदान मरेगा. वहीं इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले का कहना है कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. अभी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है. रिपोर्ट आने के बाद भी साफ हो पाएगा कि युवराज की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की थी.  


Web Title : SUSPICIOUS DEATH OF YOUNG MAN: MOTHER FLEES WITH ALLEGED GIRLFRIEND, FAMILY OF DECEASED YOUTH REACHES POLICE STATION, DEMANDS REGISTRATION OF MURDER CASE