रोड आफ डेमोक्रसी में रंगोली के माध्यम से मतदान करने का संदेश

बालाघाट. आगामी 29 अप्रैल को बालाघाट जिले में 80 प्रतिशत से अधिक मतदान करने के लक्ष्य को लेकर व्यापक स्तर पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. मतदाता जागरूकता गतिविधियों के आयोजन के लिए नगरीय क्षेत्र बालाघाट की आम्बेडकर चौक से जय स्तंभ चौक तक जाने वाली सड़क को रोड आफ डेमोक्रेसी का नाम दिया गया है.

     आज 11 अप्रैल को रोड आफ डेमोक्रेसी पर स्कूल एवं कालेज के छात्र-छात्राओं एवं सामाजिक व स्वयं सेवी संगठनों के सदस्यों ने आकर्षक रंगोली बनाकर मतदाताओं को 29 अप्रैल को सारे काम छोड़कर सबसे पहले मतदान करने का संदेश दिया है. रंगोली के माध्यम से मतदाताओं को बताया गया है कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी मतदाताओं का मतदान करना बहुत जरूरी है. हर मतदाता का अपनी पसंद की सरकार चुनने में योगदान होना चाहिए. रंगोली के इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक युवाओं की सहभागिता तय करने के लिए स्वीप प्लान के नोडल अधिकारी एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री पी सी शर्मा ने अपनी टीम के साथ सार्थक प्रयास किये है.

     मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी व्ही. एल. कांताराव ने जबलपुर संभाग के कमिश्नर राजेश बहुगुणा एवं कलेक्टर दीपक आर्य के साथ रोड आफ डेमोक्रेसी पर बनाई गई रंगोली को देखा और मतदाता जागरूकता के लिए किये गये इस कार्य की सराहना की.

Web Title : THE MESSAGE OF VOTING THROUGH RANGOLI IN THE ROAD OF DEMOCRAT