सांईमंदिर खजरी में चोरी का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

कटंगी. कटंगी पुलिस ने 23 सितंबर को साई मंदिर खजरी मंे हुई चोरी मामले में तीन आरोपी पवन हरिनखेड़े उसके साथी 43 वर्षीय दिलीप पिता रामलाल नागदेवे और 30 वर्षीय राजु पिता फंदीलाल नेवार को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर उपजेल वारासिवनी भिजवा दिया गया है.

सांई मंदिर में हुई चोरी मामले में मेघराज जैन ने शिकायत की थी कि जब वह मंदिर पहुंचा तो मंदिर का गेट ाक ताला टूटा था. अंदर दानपेटी नहीं थी. जिसमें चांदी की चेन और लगभग 4 से 5 हजार रूपये नगद रखे थे. जिसमें कटंगी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की. जिसमें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी से जुड़े खजरी निवासी 30 वर्षीय पवन उर्फ हनुमान पिता चंद्रकिशोर हरिनखेड़े को पकड़कर पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर चोरी में शामिल साथियों के नाम बताये.  

पुलिस की मानें तो पवन हरिनखेड़े, आदतन आरोपी है, जो पूर्व में भी चोरी की वारदात में गिरफ्तार हो चुका है. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों से चोरी किये गये मशरूका को जब्त किया है. इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अमित सारस्वत, एएसआई दादुराम पटले, संतोष नाग, प्रआर. विरेन्द्र नागभिरे, कृष्णकुमार बघेले, आरक्षक अनुराग गिरी, विमलेश सिसोदिया, पुनीत बघेल एवं दीनु बघेल की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : THEFT UNEARTHED AT SAI MANDIR KHAJRI, THREE ACCUSED ARRESTED